आखिर क्यों यहां आकर महिलाएं उतार देती हैं अपनी ब्रा, कारण बेहद चौंकाने वाला

अक्सर हमें कई घटनाएं ऐसी देखने को मिलती हैं जो कि अविश्वसनीय होती हैं और उनके पीछे के कारण बेहद चौंकाने वाले होते हैं। आज हम भी आपको एक ऐसी ही घटना के बारे में बताने जा रहे हैं जिसमें न्यूज़ीलैंड में स्थित सेंट्रल ओटैगो कैरडोना एक टूरिस्‍ट स्‍पॉट हैं और यहां आकर लड़कियां अपनी ब्रा उतार देती हैं। इसके पीछे का कारण बेहद हैरान करने वाला हैं और इस वजह से यह जगह आकर्षण का केंद्र बनी हुई है। वैसे हमे यकीन है अगर आप भी यहां जायेंगे तो आप भी देखेंगे क यहां पर हज़ारों संख्या में ब्रा टंगी हुई हैं।

weird news,weird information,girls bra,central otago,new zealand,weird ritual ,अनोखी खबर, अनोखे रिवाज, अनोख जानकारी, लड़कियों की ब्रा, न्यूज़ीलैंड

ऐसा कहा जाता है करीब दो दशक पहले यहां पर चार लड़कियों ने न्‍यू ईयर पार्टी की थी। कहते हैं ये लड़कियां पार्टी में इतनी खो गई थी कि उन्होंने अपनी ब्रा उतार कर यह टांग दी थी। वहीं यह सब होने के बाद धीरे-धीरे जब भी लोग आते तो देखकर हैरान हो जाते थे और इसी के बाद यहां जो भी लड़कियां आती थी वो भी अपनी ब्रा टांग कर चली जाती थी।

इसी कारण से आज इस जगह पर ब्रा का ढेर लगा हुआ है और अब यह एक परंपरा बन चुका है। कहा जाता है यहाँ अपनी ब्रा उतारकर जो लडकियां टांग जाती हैं उन्हें उनका मनचाहा जीवसाथी मिल जाता है। अगर आप किसी से प्यार करती हैं तो भी आप अपनी ब्रा में उसका नाम लिखकर ब्रा को वहां टांगकर आ सकती है जिससे आपकी मुराद पूरी होगी।

Leave a Comment