आखिर नीता अंबानी में ऐसी क्या खास बात थी, जिस वजह से धीरुभाई ने उसे अपने परिवार की बहु के लिए चुना

धीरूभाई ने नीता को पहलीबार एक नवरात्री कार्यक्रम में देखा था। वहां उसके साथ बात करने के बाद, उन्हे एहसास हुआ कि नीता में अंबानी साम्राज्य को आगे बढाने में उनके बेटे का साथ देने की क्षमता है। वह किसी भी मुश्किल स्थिति में उनके बेटे के साथ रहेगी।

धीरूभाई ने नीता की परीक्षा के लिए एकदिन उसे अनजान बनकर कोल किया। बहुत कम लोग इस बात को जानते हैं। नीता को लगा की कोइ उसके साथ मजाक कर रहा है फिर भी उसने स्वमान और विनम्रता से जवाब दिया की अगर आप धीरूभाई अंबानी हैं तो मैं एलिजाबेथ हूं। इससे धीरूभाई को पता चला की नीता के ख्वाब बडे है और वह अंबानी साम्राज्य को उॅंचाई पर ले जाने मे उनके बेटे का भरपुर साथ देगी। फिर धीरूभाई ने नीता को ओफिस बुलाकर बातचीत के बहाने उनका इन्टरव्यु लिया।

Nita Ambani and Mukesh Ambani

आखिर मे धीरूभाई ने मुकेश की मुलाकात नीता से करवाई। दोनों की मुलाकात धीरे-धीरे बढ़ने लगी थी। हालांकि, नीता 7-8 मुलाकात के बाद भी मुकेश के साथ रिश्ते के बारे में अभी भी उलझन में थे। इसलिए मुकेश अंबानी नीता को ड्राइव पर ले गए और बिच रस्ते में ट्रैफिक के सामने ही नीता को प्रपोज कर दिया और कहा की मुझे मेरे प्रपोजल का अभी जवाब दो वरना में कार चालू नहीं करूंगा, फिर जो हुआ वो तो आप सब जानते ही है।

One Thought to “आखिर नीता अंबानी में ऐसी क्या खास बात थी, जिस वजह से धीरुभाई ने उसे अपने परिवार की बहु के लिए चुना”

  1. I like the efforts you have put in this, appreciate it for all the great posts.

Leave a Comment