जानिए आपके हाथ की ये रेखाएं आपकी लव लाइफ के बारे में क्या बताती है

एक व्यक्ति के हाथ उसके प्रेम जीवन के बारे में बहुत कुछ बता सकते हैं। वे कभी झूठ नहीं बोलेंगे और अपने मालिक की तुलना में ज्यादा सच्ची जानकारी देंगे। अपने दोनों हाथों को साथ लाए और तस्वीरों में दिखाई गई दो रेखाओं के अनुसार अपनी लव लाइफ के बारे में जाने।

दोनों रेखाए अगर एक ही लाइन में हो

यदि आपके जीवनसाथी की प्रेम रेखाएँ एक ही लाइन में हैं, तो आप भाग्यशाली हैं. अपने साथी के प्रति उनके इरादे अच्छे हैं और वो लम्बे समय तक रिश्ते रखना पसंद करते हैं। वे दिल की बजाय दिमाग से फैसला लेते हैं और उन्हें जीवन में बदलाव पसंद नहीं है। वे नरम स्वभाव वाले एक समझदार व्यक्ति हैं, और वे दूसरों की राय की परवाह करते हैं।

अगर बाएं हाथ की रेखा नीची है

यह व्यक्ति अपने पुराने मित्रों को पसंद करता है और अपनी उम्र से ज्यादा बुद्धिमान होता है। ऐसी हस्त रेखाओं वाला व्यक्ति रोमांटिक और अच्छा प्रेमी होता है, जो सामाजिक नियमों की परवाह नहीं करता है। वे अक्सर अपनी छठी इंद्रीय की सुनते हैं, जो शायद ही कभी गलत होती है।

अगर बाएं हाथ की रेखा ऊँची है

यह व्यक्ति रिश्ते बनाने के लिए कभी जल्दी नहीं करता है और न ही वे प्यार को खुशी का कारण मानते हैं। लेकिन जब वे आखिर में किसी को जीवनसाथी के लिए चुनने का फैसला करते हैं, तो वह खुद से कम उम्र का या एक विदेशी व्यक्ति होगा। वो अपनी आंखों से प्यार करते हैं और आत्मविश्वासी होते हैं। ऐसे व्यक्ति उद्देश्यपूर्ण जीवन जीते है, जो आसानी से कठिनाइयों पर काबू पा लेता है।

Leave a Comment