वास्तव फ़िल्म का ये ‘डेढ़ फुटिया’ आज है बॉलीवुड से गुमनाम, अब जी रहा यहाँ ऐसी जिंदगी!

बॉलीवुड में लोगों को जितनी जल्दी सफलता नहीं मिलती उससे कहीं ज्यादा जल्दी निष्फलता हाथ लगती है। कई बार सफल होने के बावजूद भी आपको काम नहीं मिल पाता। आज हम आपको एक ऐसे ही बॉलीवुड अभिनेता के बारे में बताने वाले हैं जो पहले तो बहुत सारी फिल्मों में देखे जाते थे लेकिन आज उनको बॉलीवुड में ढूंढना नामुमकिन है।

हम जिस अभिनेता की बात कर रहे है उसका नाम संजय नार्वेकर है और आपने इस अभिनेता को संजय दत्त की कई फिल्मों में देखा होगा। संजय नार्वेकर ने अपने करियर के दौरान कई बॉलीवुड फिल्मों में काम किया है और उनका रोल लोगों को बहुत ही पसंद आता था। संजय ने अपनी एक्टिंग से बॉलीवुड में अलग ही जगह बना रखी थी जिससे लोगों को आज भी उनके रोल याद है।

संजय ने वास्तव फिल्म में ‘डेढ़ फुटिया’ का किरदार निभाया था और लोगों को बहुत ही पसंद भी आया था। परंतु उसके बाद संजय को कोई ऐसा रोल मिल नहीं पाया वह धीरे-धीरे बॉलीवुड से अलग ही हो गए और मराठी फिल्मों की तरफ चले गए। हालांकि मराठी फिल्मों में संजय का दबदबा आज भी कायम है। 

संजय आज मराठी फिल्मों के एक बड़े अभिनेता है और मराठी फिल्मों में एक मुख्य अभिनेता की तरह ही हीरोइन के साथ रोमांटिक सीन करते हैं। संजय आज अपनी बीवी और बेटे के साथ मुंबई के पावै एरिया में रहते हैं। मराठी फिल्म में संजय की बराबरी कोई नहीं कर सकता। संजय की मराठी फिल्में मस्त जा रही है। संजय नार्वेकर का बेटा भी मराठी फिल्मों में ही काम कर रहा है। बॉलीवुड में छोटे छोटे रोल करने की बजाय मराठी फिल्मों के मुख्य अभिनेता का रोल करके संजय बहुत ही खुश है।

हम उनके जैसे अभिनेताओं को याद रखना पसंद करते हैं। क्या आपको वास्तव में संजय नार्वेकर की डेढ़ फुटिया की भूमिका पसंद आई थी? आप हमें नीचे कोमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

Leave a Comment