खतरनाक एक्शन के लिए जानी जाती हैं हॉलीवुड की ये 5 अभिनेत्रियां

आपने कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देखा होगा और उनके बारे में सुना होगा। लेकिन जब बात आती है कोई दूसरे मुल्क की अदाकारा की तो लोग ज्यादातर उनके बारे में नहीं जानते होते। ऐसे में आज हम आपको हॉलीवुड की 5 ऐसी अभिनेत्रियों के बारे में बताने जा रहे हैं जिनके एक्शन सीन की आज पूरी दुनिया दीवानी है।

स्कारलेट जॉनसन

हॉलीवुड फिल्मों में अगर एक्शन अभिनेत्रियों की बात की जाए तो निश्चित ही पहला नाम जबान पर स्कारलेट जॉनसन का ही आता है। स्कारलेट ने फिल्म अवेंजर्स से लोगों के दिमाग में अपनी एक अलग ही छवि बनाई है। बता दें की स्कारलेट कई फिल्मों में एक्शन सीन दिखा चुकी हैं लेकिन उनकी फिल्म लूसी सबसे ज्यादा चर्चाओं में रही है।

एंजेलिना जोली

एंजेलिना जोली हॉलीवुड की सबसे चर्चित अभिनेत्रियों में से एक हैं। यूँ तो एंजेलिना ने हॉलीवुड में रोमांटिक, ड्रामा, ट्रैडजी और हॉरर जैसे हर श्रेणी की फिल्म में काम किया है। लेकिन उनके द्वारा की गई एक्शन फ़िल्में टॉम्ब राइडर, साल्ट, वांटेड, गॉन इन 60 सेकंड्स आदि काफी ख़ास हैं।

गल गैडोट

वंडर वुमन की भूमिका निभाकर सभी को हैरान करने वालीं गैल गैडोट भी आज एक्शन सीन करने वाली अभिनेत्रियों में अपना नाम दर्ज कर चुकी हैं। बता दें की गल गैडोट जसटिस लीग, बैटमैन vs सुपरमैन, क्रिमिनल, फ़ास्ट फाइव जैसी फिल्मों में बेहतरीन एक्शन सीन कर चुकी हैं।

मिशेल रोड्रिग्ज़

हॉलीवुड की इस अदाकारा को तो आप जानते ही होंगे। मिशेल पूरी दुनिया में अपनी फिल्म फास्ट एंड फ्यूरियस के लिए लोकप्रिय हैं। मिशेल ने अपने पूरे फ़िल्मी करियर में आधी से ज्यादा एक्शन फिल्मों में ही काम किया है। जिसमे से द असाइनमेंट, बैटल लॉस एंजेलेस, रेजिडेंट ईविल, स्वाट आदि फ़िल्में काफी लोकप्रिय हैं।

मिला जोवोविच

मिला फिल्म रेजिडेंट ईविल में नजर आने वाली स्टाइलिश अभिनेत्री हैं। बता दें की इस फिल्म में मिला ने जबरदस्त स्टंट और एक्शन सीन दिए हैं। फिल्म के अब तक लगभग 3 भाग आ चुके हैं और सभी सुपरहिट रहे हैं।

Leave a Comment