डेटिंग के लिए लड़के ने बना डाला रेज्यूमे, 4 साल से करता था लड़की को पसंद

प्यार का रिश्ता काफी अनूठा और अनोखा होता हैं और इससे भी ज्यादा अनोखे होते हैं इनके प्रपोजल। ऐसा ही कुछ देखने को मिला जब एक लड़के ने अपनी पसंद की लड़की को डेटिंग के लिए पूछने के लिए रेज्यूमे बना डाला जो कि अपनेआप में एक अनोखा तरीका था। यह मामला सैन डिएगो यूनिवर्सिटी का है जहाँ का छात्र जेम्स पिछले चार साल से एक लड़की को पसंद करता था।

वैसे आप सभी ने अब तक लोगों को नौकरी के लिए अलग-अलग किस्म का बायोडाटा बनाते देखा होगा, रेज्यूमे क्रीएट करते देखा होगा। लेकिन डेटिंग करने के लिए ऐसा करते हुए किसी को नहीं देखा होगा। वैसे हाल ही में ऐसा एक शख्स ने कर दिया है। जी दरअसल एक युवक ने लड़की को डेट करने के लिए रेज्यूम बनाया और उसे भेज दिया।

वहीं उसे अपने साथ डेट पर ले जाना चाहता था और फिर उसने किसी तरह से इसके लिए हिम्मत जुटाई और लड़की को रेज्यूमे भेज दिया। वहीं उस लड़की का नाम क्रिस्टी है और उसने अपने ट्विटर हैंडल पर इस रेज्यूम की फोटो शेयर की है और उसके कैप्शन में लिखा है, ‘मैंने एक लड़के को मजाक में कहा था कि अगर वो मुझे डेट पर ले जाना चाहता है, तो एक कवर लेटर भेजे और उसने सच में मुझे अपना रेज्यूमे भेज दिया।’ इस ट्वीट को देखने के बाद लोग तरह-तरह के ट्वीट कर रहे हैं।

Leave a Comment