इस लड़की को केवल फोटो की वजह से मिल रहें हैं करोड़ों के ऑफर, आइये जानते है क्यों?

आपने कभी सोशल मीडिया पर फोटो शेयर करते समय सोचा है कि वह फोटो आपको करोड़ों रूपए की कमाई करवा देगी। नहीं ना, क्योंकि सोशल मीडिया पर फोटो डालते समय हम केवल इतनी इच्छा रखते हैं कि हमें जानने वाले उस फोटो को लाइक कर दें। लेकिन आज जो किस्सा हम आपको बताने जा रहे हैं वो बहुत ही अलग हैं जिसमं एक लड़की ने रात को इन्सटाग्राम पर फोटो पोस्ट की और उस फोटो की वजह से उस लड़की की करोड़ों की कमाई हुई हैं। अब वह कैसे आइये जानते हैं।

सुडान की रहने वाली 19 साल की अनोक याई अमेरिका के वॉशिंग्टन की हॉवर्ड यूनिवर्सिटी की होमकमिंग फेस्टिवल में पहुंची थी। जहां एक फोटोग्राफर ने अनोक याई को कैमरे में कैद कर लिया और सोशल मीडिया पर फोटो पोस्ट कर दी। देखते ही देखते ये फोटो तेजी से वायरल हो गई। बॉस्टन ग्लोब की खबर के मुताबिक, फोटोग्राफर ऐसी लडक़ी की तलाश में था जिसने सबसे खूबसूरत आउटफिट पहना हो। जिसके बाद उन्होंने अनोक की फोटो अपलोड की।

anok aai,social media viral girl ,अनोक याई,अजब गजब खबरे

पार्टी से लौटने के बाद जब अनोक घर लौंटी तो उनके फोन पर मैसेज वाइब्रेट होता रहा। उनको समझ नहीं आ रहा था कि आखिर लोग उनकी फोटो को क्यों लाइक कर रहे हैं। जिसके बाद उनको पता लगा कि उनकी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई हैं।

उन्होंने कहा, पहली बार मुझे लगा कि किसी ने मेरा मीम बनाकर डाला है। कई लोग मेरी फोटो पर मॉडलिंग एजेंसियों को टैग कर मुझे हायर करने की रिक्वेस्ट कर रहे थे। नतीजा ये हुआ कि मैं अब मॉडल बन चुकी हूं। बता दें, उनकी फोटो को एक ही दिन में 11 हजार लोगों ने लाइक किया।

Leave a Comment