फिल्म गोलमाल की ये कलाकार असल जिंदगी में है बेहद स्टाइलिश, देखें तस्वीरें

बॉलीवुड में एक से एक फिल्में आई हैं। कुछ फिल्में ऐसी हैं जिन्हे दर्शक कई बार देखकर भी बोर नहीं होते। हिंदी फिल्म सिनेमा की ऐसी ही एक कॉमेडी फिल्म है ‘गोलमाल’। वैसे तो वर्ष 2006 में आई फिल्म गोलमाल के सभी किरदार काफी मनोरंजक थे। लेकिन आज हम बात करने जा रहे हैं फिल्म में अंधी दादी का रोल प्ले करने वाली इस होनहार कलाकार की। बता दें की फिल्म गोलमाल में मंगला का किरदार निभाने वाली इस कलाकार का असल नाम ‘सुष्मिता मुखर्जी’ है। सुष्मिता ने फिल्म में परेश रावल की पत्नी का किरदार निभाया है और अपने अभिनय से लोगों का काफी मनोरंजन किया है।

फिल्म गोलमाल में जहाँ सुष्मिता बूढ़ी दिखाई दी हैं वहीं अगर असल जिंदगी की बात करें तो बता दें की वे ऐसी बिलकुल भी नहीं हैं फिल्म के अपने किरदार से इतर सुष्मिता असल जिंदगी में बेहद ग्लैमरस नजर आने वाली कलाकार हैं उम्र के एक पड़ाव पर पहुँच कर भी सुष्मिता अपने फैशन को पूरा मेन्टेन करती हैं अगर उनकी निजी जिंदगी की बात की जाए तो बता दें की वे मुख्या रूप से कोकलता (वेस्ट बंगाल) की रहने वाली हैं। अभिनय की चाह उन्हें माया नगरी मुंबई तक खींचा लाई।

सुष्मिता सन 1987 से ही हिंदी फिल्म सिनेमा में एक्टिव हैं। उनकी पहली फिल्म ‘यह वो मंज़िल तो नहीं’ थी। सुष्मिता ने कई फिल्मों में शानदार किरदार निभाएं हैं। बॉलीवुड फिल्म खलनायक, इन्तेक़ाम, क्या कूल हैं हम, दोस्ताना, 1920 लंदन आदि में सुष्मिता द्वारा निभाया गया किरदार आज भी याद रखा जाता है। लगभग तीन दशकों से बॉलीवुड में एक्टिव सुष्मिता ने अपने फ़िल्मी करियर में कई दिग्गज अभिनेताओं के साथ काम किया है वे अपने शानदार अभिनय से कई अवार्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं।

सुष्मिता फिल्मों के साथ-साथ कई टीवी सीरियलों में भी नजर आ चुकी हैं। उन्हें उनके शानदार अभिनय के लिए स्टार परिवार अवार्ड और आई.टी.ऐ अवार्ड से नवाजा जा चुका है। बता दें की फिल्म ‘गोलमाल’ में अंधी और बूढ़ी बनी सुष्मिता असल जिंदगी में इस भूमिका से एक दम परे है। वे काफी स्टाइलिश गेटअप में रहती हैं और अक्सर थिएटरों और अवार्ड फंक्शन में नजर आती रहती हैं।

Leave a Comment