अगर आप स्वर्ग के दर्शन करना चाहते हैं तो सुनील शेट्टी के इस घर को देखें

सुनील शेट्टी कई प्रतिभाओं के व्यक्ति हैं। चाहे वह उसकी रोमांटिक पंक्तियाँ हों, या हस्किलर पोज़, आदमी के पास अविश्वसनीय स्वैग है। अपने फिल्मी करियर के अलावा वह एक सफल व्यवसायी हैं और अपने रेस्तरां व्यवसाय के मालिक हैं।

वह लोकप्रिय बुटीक ‘मिसचीफ’ के सह-मालिक हैं, ‘सुजी वोंग’ नाम का एक पब और क्लब एच 2 ओ के मालिक हैं। उनकी खुद की पॉपकॉर्न एंटरटेनमेंट नाम की एक प्रोडक्शन कंपनी भी है।

इसलिए यह शायद कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि उनका ‘हॉलिडे होम’ उनके जैसा ही विस्मयकारी होगा। उनके पास एक फार्महाउस है, जो खंडाला में स्थित है, जो किसी स्वर्ग से कम नहीं है।

घर सुंदरता से भरा है और अभिनेता इसके साथ पूरी तरह से प्यार करता है। वह कहते हैं कि वह प्रकृति के साथ प्यार करते हैं और एक बगीचा चाहते हैं और एक जल तत्व ने घर को जंगल जैसा बना दिया है।

हर पेड़ या तो अभिनेता या उसकी पत्नी या उनके बच्चों द्वारा लगाया जाता है जो एक सेलिब्रिटी के लिए एक बड़ी बात है।

घर में हरे भरे पिछवाड़े, बुद्ध की मूर्तियाँ, जल तत्व पर एक पुल, ए पूल, मास्क की एक दीवार और इस वास्तुशिल्प सुंदरता का सबसे अच्छा हिस्सा है कि यह लागत प्रभावी तकनीकों और सामग्रियों के साथ बनाया गया है।

One Thought to “अगर आप स्वर्ग के दर्शन करना चाहते हैं तो सुनील शेट्टी के इस घर को देखें”

  1. F*ckin’ tremendous things here. I am very glad to see your post. Thanks a lot and i’m looking forward to contact you. Will you please drop me a e-mail?

Leave a Comment