इन बॉलीवुड सितारों को अपनी पहली फिल्म कैसे मिली थी? जानकर हैरान रह जाएंगे आप

बॉलीवुड फिल्म में आने के लिए एक्टींग के अलावा आपके पास कुछ टैलेंट होना चाहिए, जिसमें आज के दौर में फिटनेस और डांस शामिल हैं। बॉलीवुड में कई सारे सितारे है जो दूसरों की मदद के बिना खुद के दम पर बॉलीवुड में आए और प्रसिद्ध हुए। आप हैरान हो जायेंगे कि इन सितारों को अपनी पहली फिल्म का ओफर चलते फिरते मिल गया। इस मौके में उन्होंने पूरी दुनिया में अपनी छाप छोड़ी है। चलिए जानते है कैसे उन्हें अपनी पहली फिल्म मिली:

प्रीति जिंटा

प्रीति जिंटा को बॉलीवुड की बबली गर्ल कहां जाता है। इस वक्त भले ही वह बॉलीवुड से दूर हो लेकिन एक टाइम में उसे बॉलीवुड की सुपरस्टार अभिनेत्री कहा जाता था। प्रीति को अपना पहला एडवर्टाइजमेंट ओफर एक दोस्त की जन्मदिन पार्टी में मिला था। उसे देखते ही एक डायरेक्टर ने उसे ऑडिशन देने के लिए कहा था। उसने ऑडिशन दिया और वह सिलेक्ट हो गई। जिसके बाद वह इसी इंडस्ट्री में आ गई और फिल्मों के ओफर भी मिलने लगे।

बिपाशा बसु 

इस बंगाली ब्यूटी को आजकल फिटनेस रिलेटेड प्रोग्राम में ज्यादा देखा जाता है। बिपाशा को कोलकाता के होटल में अर्जुन रामपाल की बीवी मेहर ने देखा था। मेहर को बिपाशा में मॉडल के सारे गुण आए और उसने बिपाशा को इस फील्ड में कोशिश करने के लिए कहा। फिर बिपाशा ने पीछे मुड़कर नहीं देखा।

कंगना रनौत 

बॉलीवुड की इस क्वीन को तो कौन नहीं जानता। कंगना ने अकेले ही बॉलीवुड में फिल्में हिट की है। उसे तो शुरु से ही एक्टर बनना था। इसलिए उसने थिएटर में भी काम किया। कुछ दिनों के संघर्ष के बाद डायरेक्टर अनुराग बासु ने उसे एक कोफी शोप में देखा था। तो वह कंगना को “गैंगस्टर” के ऑडिशन के लिए ले गए। तब से आज तक उसने कई सारे हिट फिल्में दी है।

अनुष्का शर्मा 

अनुष्का और विराट की जोड़ी को बॉलीवुड की सबसे हिट जोड़ी माना जाता है। उसने अभिनय के अलावा निर्देशन में भी बहुत अच्छा काम किया है। अनुष्का को पहली बार वेंडल रॉड्रीक्स ने एक्टिंग का चांस दिया था। वेंडल ने उसे बेंगलुरु में देखा था जब वह शॉपिंग कर रही थी। उसकी किस्मत ने साथ दिया और अनुष्का को शाहरुख के साथ ‘रब ने बना दी जोडी’ से डेब्यू करने का मौका मिला।

Leave a Comment