ये हैं साउथ के सुपरस्टार्स की बीवियां, शादी के इतने साल बाद भी रहती हैं लाइमलाइट से दूर

साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी ऐसे बहुत से एक्टर्स है जिन्होंने पुरे देश में अपनी पहचान बनाई है! बॉलीवुड मूवीज देखने वाले लोग भी साउथ की कई फिल्मे देखते है।इन सितारों के फैन्स इनकी भगवान की तरह पूजा भी करते है। लेकिन आज हम इन सितारों की नही बल्कि इनकी खुबसूरत पत्नियों के बारे में आपको बता रहे है जिनके बारे में आप नहीं जानते है   साउथ के इन स्टार्स की खूबसूरत पत्नियों के बारे में आपको बता रहे हैं जो लाइमलाइट से दूर रहती हैं। आईये जानते है इन सितारों की पत्नियों के बारे में!

राम चरण की पत्नी उपासना कमिनेनी 

ये हैं साउथ के सुपरस्टार्स की बीवियां, शादी के इतने साल बाद भी रहती हैं लाइमलाइट से दूर 1

साउथ के मेगास्टार अभिनेता चिंरजीवी के बेटे सुपरस्टार अभिनेता राम चरण टॉलीवुड के सबसे अमीर एक्टर्स में से एक हैं। रामचरण ने 14 जून, 2012 को अपोलो हॉस्पिटल्स के एग्जीक्यूटिव चेयरमैन प्रताप सी. रेड्डी की पोती उपासना कमिनेनी से शादी की है। उपासना बिजनेस वुमन हैं। उन्होंने उपासना से साल 2012 में शादी की थी। बता दे की उपासना अपोलो चैरिटी की वाईस-चेयरमैन और B पॉजिटिव मैगज़ीन की चीफ एडिटर भी है।

अल्लू अर्जुन की पत्नी स्नेहा रेड्डी

ये हैं साउथ के सुपरस्टार्स की बीवियां, शादी के इतने साल बाद भी रहती हैं लाइमलाइट से दूर 2

साउथ फिल्म जगत के सबसे स्टाइलिश अभिनेता अल्लू अर्जुन बहुत ही चर्चित अभिनेता है, साल 2003 में अर्जुन ने लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म ‘गंगोत्री’ से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी। तेलुगु फिल्मों में रोमांटिक इमेज वाले अल्लू अर्जुन ने 6 मार्च, 2011 को हैदराबाद में स्नेहा रेड्डी से शादी की। अल्लू को स्नेहा से पहली ही नजर में प्यार हो गया था। दोनों की पहली मुलाकात कॉमन फ्रेंड्स के जरिए किसी शादी में हुई थी। स्नेहा तेलंगाना एडुकेशनिस्ट कांचरा चंद्रशेखर रेड्डी की बेटी है! दोनों का एक बेटा है अयान।

महेश बाबू की पत्नी और एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर

ये हैं साउथ के सुपरस्टार्स की बीवियां, शादी के इतने साल बाद भी रहती हैं लाइमलाइट से दूर 3

साउथ के सुपरस्टार महेश बाबू की पत्नी और बॉलीवुड की खुबसूरत अभिनेत्री नम्रता शिरोडकर की गिनती एक जमाने में खूबसूरत अभिनेत्रियो में होती थी। मॉडल और एक्ट्रेस रहीं नम्रता शिरोडकर ने कच्चे धागे, वास्तव और पुकार जैसी हिट फिल्में कीं लेकिन उसके बाद उन्होंने फिल्मों से दूरी बना ली। महेश बाबू साउथ के काफी चार्मिंग एक्टर है। उनकी शादी बॉलीवुड एक्ट्रेस नम्रता शिरोडकर से 10 फ़रवरी 2005 में हुई थी। बता दे की महेश बाबू से शादी करने वाली नम्रता एक मॉडल है और साल 1993 में वो मिस इंडिया का क्राउन जीत चुकी है।

जूनियर एनटीआर की पत्नी लक्ष्मी

ये हैं साउथ के सुपरस्टार्स की बीवियां, शादी के इतने साल बाद भी रहती हैं लाइमलाइट से दूर 4

साउथ फिल्मों के सुपरस्टार जूनियर एनटीआर ने साल 2011 में लक्ष्मी प्रनथी से शादी की थी। जूनियर एन टी आर  के लिए लक्ष्मी को पसंद करने वाले कोई और नहीं बल्कि चंद्रबाबू नायडू( आंध्रप्रदेश के मुख्यमंत्री) थे।

अजित कुमार की पत्नी शालिनी

ये हैं साउथ के सुपरस्टार्स की बीवियां, शादी के इतने साल बाद भी रहती हैं लाइमलाइट से दूर 5

साउथ फिल्म जगत के पोपुलर अह्बिनेता अजित कुमार ने साल 2000 में अभिनेत्री शालिनी से शादी की थी। दोनों की मुलाकात Amarkalam फिल्म की शूटिंग के दौरान हुई थी। अभिनेत्री शालिनी के अपने करियर के टॉप होने पर अजित कुमार से शादी कर ली थी।

Leave a Comment