मुंबई में इस आलीशान घर में रहते है प्रवासी मजदूरों के मसीहा ‘सोनू सूद’ , देखिए तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद इन दिनों हर चर्चा में छाए हैं। फिल्मों का ये विलेन असल जिंदगी का सुपरहीरो बनकर करोड़ों लोगों के दिलों में घर कर गया है। मुंबई मे फंसे हज़ारों प्रवासी मजदूरों की मदद कर सोनू ने उन्हें घर पहुंचाया, तो लोगों ने उन्हें प्रवासी श्रमिकों के ‘मसीहा’ का नाम दे दिया।

सोनू सूद का परिवार मुंबई अधेरी वेस्ट के लोखंडवाला के यमुना नगर में रहते हैं। सोनू के परिवार में उनके पत्नी सोनाली और दो बेटे इशान और अहान हैं। सोनू अक्सर सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें और वीडियोज़ शेयर करते रहते हैं, जिनमें उनके खूबसूरत घर की झलक भी देखने को मिलती है।

वह अपने परिवार के साथ 2,600 स्केवयर फीट के 4BHK अपार्टमेंट में रहते हैं।करियर की शुरुआत से पहले भी सोनू अंधेरी में एक कमरे के फ्लैट में रहा करते थे।
उनके सभी दोस्तों के घर इसी एरिया में हैं।

सोनू के घर के बात करें तो, उन्होने अपने घर को वास्तु शास्त्र के अनुसार बनाया है, जिसमें परिवार की ज़रुरतों का ख्याल भी रखा गया है। घर के मेन डोर को भी काफी खूबसूरती से बनवाया गया है, जिसमें MAN AT WORK के मोटिव्स बने हैं, जिन्हें खुद सोनू ने डिज़ाइन किया था।

लिविंग रूम के बात करें तो वहां इटैलियन ट्रेवर्टीन फ्लोरिंग हैं, जबकि दीवारों को सिल्क वॉलपेपर्स और आर्टवर्क से अट्रैक्टिव बनाया गया है। जो घर को बेहद ग्लैमरेस लुक देते हैं। साथ ही रूम में आरामदायक सोफे और कुर्सियां भी हैं, जो कंट्रास्ट कलर की हैं।

सोनू का मानना है कि “घर आराम करने के लिए सबसे अच्छी जगह है”। और इसी बात को मानते हुए उन्होने अपने घर को भी ऐसे सजाया है जहां पहुंचने ही वह अपनी सारी थकान और परेशानियां भूला देते है।

Leave a Comment