समुद्र किनारे बने इस आलीशान घर में रहती है शिल्पा शेट्टी, देखें घर की तस्वीरें

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया में शिल्पा शेट्टी कुंद्रा एक बहुत ही प्रसिद्ध चेहरा है। शिल्पा शेट्टी का जन्म 1975 में 8 जून के दिन कर्नाटक में हुआ था। शिल्पा शेट्टी ने चेंबूर के गर्ल्स हाई स्कूल से पढ़ाई पूरी की है और फिर पोद्दार कॉलेज से ग्रेजुएट किया। भले ही शिल्पा शेट्टी को सुपरहिट अभिनेत्री के तौर पर नहीं देखा गया। परंतु उसने कई सारी हिट फिल्मों में काम किया है।

शिल्पा शेट्टी कुंद्रा बॉलीवुड की दुनिया में जाना माना चेहरा है। परंतु बहुत कम लोग जानते हैं कि शिल्पा शेट्टी को फिटनेस के अलावा घर की सजावट का भी बहुत बड़ा शौक है। उनके पति राज कुंद्रा हमारे देश के मशहूर उद्योगपति है। राज कुंद्रा के देश विदेश में कई घर है। परंतु मुंबई के जुहू वाले बंगले की बात ही अलग है। वह अपने पति के साथ जुहू वाले बंगले में रहती है।

शिल्पा शेट्टी का यह जुहू वाला बंगला मुंबई के समुद्र किनारे पर आया है। इसलिए उन्होंने घर का नाम भी ‘किनारा’ रखा है। इस घर की खास बात यही है कि यह एक समंदर के किनारे बनाया गया है, जिसकी वजह से घर से सीधा हमें समंदर दिखता है। समुद्र की लहरों के बीच उनका यह खूबसूरत घर एक सपने जैसा दिखता है। आप घर की तस्वीरें उपर देख सकते हैं।

शिल्पा शेट्टी का घर बहुत सारी पेंटिंग से सजाया गया है। शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा का लंदन में भी एक घर है। जब राज कुंद्रा लंदन में थे तब शिल्पा शेट्टी बिग ब्रदर नाम का शो कर रही थी। उसी समय दोनों की लंदन में मुलाकात हुई और दोनों को प्यार हो गया, परंतु राज कुंद्रा पहले से शादीशुदा थे। इसलिए शिल्पा उनकी दूसरी पत्नी है। राज कुंद्रा ने अपनी पहली पत्नी को तलाक दे दिया है।

आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी के घर सजाने के शौक की वजह से उसने अपने घर में दुनिया भर की एंटीक, सुंदर और महंगी चीजों से सजावट की है। शिल्पा शेट्टी को एनिमल प्रिंट वाली डिजाइन बेहद पसंद है। इसलिए उसके घर में एनिमल प्रिंट का कुछ ना कुछ तो रखा ही हुआ है।

Leave a Comment