देखिए सारा अली खान की बचपन से लेकर अभिनेत्री बनने तक की दुर्लभ तस्वीरें

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया में स्टारकिड्स को लेकर हमेशा चर्चाएं बनी रहती है। इन दिनों बॉलीवुड में टॉप पर स्टार किड सारा अली खान की ही चर्चा रहती है। तो आज हम आपको सारा अली खान के बचपन से लेकर अभिनेत्री बनने तक की दुर्लभ तस्वीर दिखाने वाले हैं।

बॉलीवुड में कदम रखने से पहले ही सारा का कॉन्फिडेंस लेवल कमाल का था। इसी वजह से कई सारे फिल्म डायरेक्टर सारा को अपनी फिल्मों में साइन करना चाहते थे। इसलिए इस समय सारा के पास कई सारी फिल्मों की लाइन लगी हुई है। इस बात का पूरा श्रेय उसकी मम्मी अमृता सिंह को मिलता है।

उपर की तस्वीर उस समय की है जब अमृता सिंह सैफ अली खान के साथ पटौदी पैलेस में रहा करती थी। पटौदी पैलेस के बाहर यह तस्वीर खींची गई है, जिसमें सैफ अली खान अमृता सिंह, सारा और इब्राहिम के साथ बैठे हुए दिख रहे है।

सारा अली खान आज जितनी क्युट और सुंदर दिखती है उतनी ही वह बचपन में भी दिखती थी। ऊपर की तस्वीर में आप सारा को पापा सैफ अली खान के साथ कार में बैठे हुए देख सकते हैं। इस तस्वीर में सारा बेहद क्यूट दिख रही है।

बचपन में सारा बहुत मोटी दिखती थी। उसका वजन काफी ज्यादा था। लेकिन फिल्मों में आने के लिए उसने अपने बॉडी को बहुत मेंटेन रखा है। आज वह बॉलीवुड की खूबसूरत अभिनेत्रियों में गिनी जाती है। आपको सारा अली खान की ये तस्वीरें कैसी लगी? आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

Leave a Comment