ये है सपना चौधरी का घर, पहली बार देखिये अंदर की तस्वीरें

बिग बोस के सीजन 11 में एंट्री करने वाली सपना चौधरी को तो आज हर कोई जानता हैं । सपना ने बहुत ही ज्यादा मेहनत कर के आज ये मुकाम हासिल किया हैं। जानकारी के लिए बता दे की पैसा नहीं होने के वजह से सपना ने डांसिंग को अपना करियर बनाया। आज हम आपको उनकी लाइफस्टाइल के बारे में बताएंगे। 

सपना का जन्म 1990 में हरियाणा के रोहतक जिलेमें हुआ था। सपना के पिता 2008 में दुनिया से चल बसे थे और उस दौरान सपना की उम्र 18 साल थी. इसके बाद माँ नीलम और दोनों भाई बहन का जिम्मा सपना के ऊपर हो गया था।

सपना ने अपने ड्राइंग रूम को ही ऑफिस बना रखा है। यहीं बैठकर वे कार्यक्रम की बुकिंग करते हैं।इसमें ही ऑफिस की तरह सोफे और टेबल लगाई हुई है। सपना ने अपने बेडरूम में अपनी कुछ तस्वीरे लगा रखी है ड्राइंग रूम के साथ ही सपना का बैडरूम है।

सपना का कमरा निचे वाले फ्लोर पर ही हैं ऊपर वाले फ्लोर पर रसाई बनायीं हुई हैं। माँ ने सपना की पसंद के बारे में भी कुछ जानकारी शेयर की. नीलम ने बताया कि सपना को खाने में शाही पनीर पसंद है। वह खुद भी अच्छा खाना बनाती है और जब वह कोई प्रोग्राम करके आती है तो उसे शाही पनीर बनाकर खिलाती हूं। सपना के पास खुद की इनोवा गाड़ी है।

Leave a Comment