फिल्मों में ना आने के बाबजूद रईसों की तरह जिंदगी जी रहा है ये अभिनेता

प्रत्येक अभिनेता के जीवन में ऐसा दौर आता है जब उसे निराशा भी देखनी पड़ती है। यूँ तो फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई दिग्गज कलाकार हैं जिनकी कुछ फिल्मों ने रिकॉर्ड बनाए है तो कुछ फिल्में बुरी तरह से फ्लॉप भी हुई है। परन्तु आज हम आपको ऐसे अभिनेता के बारे में बताने जा रहे है जिसके नसीब में ज्यादातर फ्लॉप फिल्में ही आई हैं। जी हाँ जिस अभिनेता की हम बात कर रहे हैं उनका नाम ‘साहिल खान’ है।

साहिल ने बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत वर्ष 2001 में आई फिल्म ‘स्टाइल’ से की थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही लेकिन इसके बाद साहिल बॉलीवुड में अच्छी फिल्मों में अपनी जगह नहीं बना पाए। फिल्म स्टाइल के बाद साहिल को बॉलीवुड में डबल क्रॉस, यही है जिंदगी, एक्सक्यूज़ मी, अलादिन और रामा द सवियर जैसी फिल्मों में देखा गया है। वे परदे पर आखिरी बार वर्ष 2013 में आई फिल्म ‘श्रीनगर’ में नजर आये थे।

फिल्म स्टाइल के बाद 17 सालों से साहिल ने बॉलीवुड में एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। परन्तु फिर भी आज वे एक आलिशान जिंदगी जी रहे हैं। जी हाँ दरअसल साहिल फिटनेस में बड़ी दिलचस्पी रखते हैं। वे खुद तो जिम में पसीना बहाते ही हैं साथ ही साथ दूसरों को भी बॉडी बनाने में मदद करते हैं। बता दें कि साहिल की ‘मसल्स एंड बीच’ नाम से जिम की चैन पूरे भारत में खुली हुई है। वे बॉलीवुड स्टार्स को पर्सनल ट्रेनिंग भी देते हैं।

साहिल का ‘कर्मा प्रोडक्शन’ नाम से अपना एक प्रोडक्शन हाउस भी है। यही नहीं उनके मुंबई में कई होटल भी खुले हुए हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साहिल की सालाना आय लगभग 9 मिलियन डॉलर यानी करीब 58 करोड़ रुपये है। साहिल के पास दुनियाभर की महँगी कारों का कलेक्शन भी है। वे सोशल मीडिया पर अक्सर अपनी आलिशान तस्वीरें डालते रहते हैं जिससे उनके ठाट-भाट का लोगों को पता चलता रहता है।

Leave a Comment