यहाँ रेस्टोरेंट का बिल बनता है लड़की की स्कर्ट नापकर, जितने छोटे कपडे उतना फायदा

आज के प्रतियोगी जीवन में सभी एक-दूसरे से आगे निकलना चाहते हैं और यह होड़ व्यापार में आसानी से देखी जा सकती है। इसके चलते ग्राहकों को आकर्षित करने के लिए लुभावने ऑफर दिए जाते हैं और उनके फायदा दिखाया जाता हैं। आज हम आपको एक ऐसे ही रेस्टोरेंट के बारे में बताने जा रहे हैं जिसने ग्राहकों के लिए एक अनोखा ऑफर निकाला हैं और यहाँ लड़की की स्कर्ट नापकर उसके अनुसार बिल बनाया जाता है। तो आइये जानते है इससे जुड़ी पूरी जानकारी के बारे में।

चीन में एक रेस्तरां ने ग्राहकों को लुभाने का एक अजीब सा प्रयोग शुरू किया है। यहां लड़कियां जितनी छोटी स्कर्ट पहनकर आती हैं, उन्हें बिल में उतना ही डिस्काउंट दिया जाता है।

china restaurent,weird offer,offer on bill by girls skirt measurement ,चाइना का रेस्टोरेंट, अनोखा ऑफर, बिल में छूट लड़कियों की स्कर्ट के अनुसार

यह रेस्तरां पूर्वी चीन के जिनान शहर में हैं। यहां महिला ग्राहकों के पहुंचने पर कर्मचारी उनकी स्कर्ट का नाप लेते हैं और उसी के मुताबिक उन्हें खाने के बिल में छूट मिलती है। कर्मचारी इंची टेप लेकर यह नापते हैं कि महिला की स्कर्ट उसके घुटने से कितने इंच ऊपर है।

जितनी छोटी स्कर्ट उतना बिल में छूट। अगर स्कर्ट घुटने से तीन इंच ऊपर है तो रेस्तरां बिल में 20 फीसदी की छूट देता है। घुटने से 13 इंच ऊंची स्कर्ट पर बिल में 90 फीसदी तक छूट दी जाती है। यांग जिया हॉटपॉट रेस्तरां चीन के चोंगकिंग शहर में लजीज खाने के लिए मशहूर है।

Leave a Comment