यह शख्स बन चुका है 27 साल की उम्र में 18 बच्चों का बाप, रियल लाइफ का ‘विक्की डोनर’

आपने आयुष्मान खुराना की फिल्म ‘विकी डोनर’ तो देखी ही होगी कि किस तरह उसके स्पर्म की मदद से दूसरों के आँगन में किलकारियां गूंजती थी। हांलाकि आजकल देश-विदेश में यह सामान्य हो चुका हैं और कई लोग इसकी मदद लेना पसंद करते हैं। आज हम आपको रील लाइफ के नहीं बल्कि रियल लाइफ के विकी डोनर से मिलाने जा रहे हैं जो सोशल मीडिया पर काफी छाए हुए हैं और अब तक उनकी वजह से 18 बच्चे पैदा हो चुके हैं।

kyle gordy,sperm donor,world most popular sperm donor,weird person ,अनोखा व्यक्ति, स्पर्म डोनर, केली गॉर्डी, सुने का प्रसिद्द स्पर्म डोनर, स्पर्म डोनर, कैलिफोर्निया

ये शख्स हैं कैलिफोर्निया के 27 साल के केली गॉर्डी जो कि पिछले 7 सालों से स्पर्म डोनेट कर रहे हैं। केली गॉर्डी अब तक अपने स्पेर्म से 18 से ज्यादा बच्चों के बाप बन चुके हैं। केली का कहना है कि उन्हें सबसे ज्यादा खुशी तब होती है जब वे किसी जरूरतमंद महिला जिसे बच्चा चाहिए होता है उसकी मदद करते है।

kyle gordy,sperm donor,world most popular sperm donor,weird person ,अनोखा व्यक्ति, स्पर्म डोनर, केली गॉर्डी, सुने का प्रसिद्द स्पर्म डोनर, स्पर्म डोनर, कैलिफोर्निया

आपको बता दें कि केली को दुनिया के मशहूर स्पर्म डोनर का खिताब मिलने के बाद इनकी मार्केट में डिमांड काफी बढ़ गई है। केली ने 4 साल पहले बाकायदा फेसबुक पर भी अपना विज्ञापन डाला था। केली ने कहा मैं बहुत खुश हूं कि आज मैं दुनिया भर में स्पर्म डोनर के रूप में मशहूर हूं। हर महीने 100 से ज्यादा लोग मुझसे संपर्क करना चाहते हैं। केली ने बताया कि हालांकि मैं पूरे महीने में सिर्फ 4 से 5 लोगों की ही मदद कर पाता हूं।

आपको जानकर हैरानी होगी कि केली ने 18 साल से लेकर 42 साल की महिला तक को स्पर्म डोनेट किया है। कुछ महिलाएं मेडिकल साइंस के जरिए तो कुछ शारीरिक संबंध बनाकर गर्भवती हुई हैं। केली का कहना है कि उन्हें गर्लफ्रैंड बनाने का कोई दबाव नहीं है क्योंकि वह अपने काम से बेहद खुश है। केली बताते हैं कि अगर कोई मेरी सेवा चाहता है तो मैं नार्थ कोरिया और वॉर जोन को छोड़कर कहीं भी पहुंच सकता हूं।

Leave a Comment