कमल हासन की दुर्लभ तस्वीरें

दोस्तों फिल्मी दुनिया में कई सारे ऐसे सितारे हैं जो मल्टी टैलेंटेड है। दक्षिण भारतीय सिनेमा में भी ऐसा सितारा है जो लगभग सब कुछ कर लेता है। वह एक्टर से लेकर डांसर, फिल्म डायरेक्टर, स्क्रीन राइटर, प्रोड्यूसर, प्लेबैक सिंगर, लिरिसिस्ट और पॉलिटिशियन है। तो आज हम आपको उसकी कुछ दुर्लभ तस्वीरें दिखाने वाले हैं।

कमल हासन का जन्म 1954 में 7 नवंबर को हुआ था। उनके पिता जी का नाम डी. श्रीनिवासन था जो एक वकील थे। उनकी माता का नाम राजलक्ष्मी था। उनके दो भाई भी है, जिनके नाम चारुहसन और चंद्रहसन है। कमल हासन की बहन एक क्लासिकल डांसर है। कमल हासन को फिल्मी दुनिया में लाने में उनके पिताजी ने बहुत मदद की है।

7 साल तक इंडस्ट्री में संघर्ष करने के बाद कमल हासन ने एक कोरियोग्राफर के रूप में करियर चालू किया। इस दौरान कमाल ने कई सारी फिल्मों में छोटे छोटे रोल किए। कमल हासन ने बॉलीवुड की फिल्म चाची 420 में भी एक औरत का किरदार निभाया है, जिसके लिए उनकी बहुत प्रशंसा की गई थी।

कमल हासन ने हिंदी सिनेमा में डेब्यू एक दूजे के लिए नाम की फिल्म से किया था। कमल हासन फिल्मफेयर अवार्ड भी जीत चुके हैं। दक्षिण भारतीय सिनेमा के सुपरस्टार होने के साथ-साथ कमल हासन साथ हिंदी फिल्मों में भी बहुत प्रसिद्ध है। आप पर उनकी कुछ दुर्लभ तस्वीरें देख सकते हैं।

Leave a Comment