18 साल छोटी एक्ट्रेस के साथ लिव इन में रहता है बॉलीवुड का ये विलेन, 22 साल का है बेटा

बॉलीवुड के जाने-माने विलेन और पूर्व मॉडल राहुल देव का जन्म 27 सिंतबर, 1968 को दिल्ली के साकेत में हुआ था। उन्होंने फिल्मों में 2000 में रिलीज हुई सनी देओल की फिल्म ‘चैंपियन’ से एंट्री की थी। फिल्मों में जितना अपने नेगेटिव रोल के लिए पसंद किए जाते हैं उतने ही अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। पिछले कुछ सालों से वे खुद से 18 साल छोटी एक्ट्रेस मुग्धा गोडसे को डेट कर रहे हैं और मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक वे उनके साथ लिव इन में भी रहते हैं। अक्सर दोनों को साथ में कई मौकों पर भी देखा जा चुका है।  

21 साल पहले की थी इस लड़की से शादी 

राहुल देव ने 21 साल पहले 1998 में रीना नाम की लड़की से शादी की थी। वे एक्टर से 1 साल की बड़ी थीं। एक बार इंटरव्यू में राहुल ने बताया था कि जब उन्होंने रीना को डेट करना शुरू किया तो उस समय उनकी उम्र 17 साल थी और 24 साल की उम्र में राहुल ने रीना से शादी कर ली थी। 16 मई, 2009 को कैंसर के चलते रीना की मौत हो गई थी। पत्नी की मौत के 2 साल बाद राहुल ने एक इंटरव्यू में कहा था कि वे रीना के सामने काफी नासमझ थे क्योंकि वो उनसे 1 साल बड़ी और काफी समझदार थीं। राहुल का रीना से एक बेटा सिद्धार्थ देव है, जिसकी उम्र अब 22 साल है। बता दें, मुग्धा सिद्धार्थ से 11 साल बड़ी हैं उनकी उम्र 33 साल है।

डेब्यू फिल्म के लिए बेस्ट विलेन के अवॉर्ड के लिए हुए थे नॉमिनेट

सनी देओल की फिल्म ‘चैंपियन’ से बॉलीवुड में एंट्री करने वाले राहुल देव को फिल्मफेयर के बेस्ट विलेन अवॉर्ड के लिए नॉमिनेट किया गया था। इसके बाद वे कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं। राहुल के पिता एक पुलिस ऑफिसर थे और वे एक्टर बनना चाहते थे इसलिए राहुल ने एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा। बताया जाता है कि राहुल की पहली फिल्म ‘दस’ है लेकिन वो किसी कारणवश रिलीज नहीं हो पाई थी। फिल्म ‘चैंपियन’ में ब्रेक मिलने के बाद उन्होंने इंडियन, आशिक, आवारा पागल दीवाना, आन जैसी फिल्मों में काम किया और नेगेटिव रोल से उन्होंने सबका दिल जीत लिया। इसके अलावा राहुल ने साउथ फिल्म इंडस्ट्री में भी हाथ आजमाया। लेकिन वहां भी कुछ खास बात नहीं बनी।

Leave a Comment