दोनों बेटियों के साथ इस घर में रहती हैं सुष्मिता सेन, अंदर से दीखता है इतना आलीशान

बॉलीवुड में आज ऐसी कई सारी अभिनेत्रियां हैं जिन्होंने जिंदगी में बहुत कुछ हासिल किया है। वहीं बॉलीवुड में इस वक्त अगर सिंगल अभिनेत्रियों का नाम लेंगे तो इसमें सबसे पहले एक्स मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन का नाम याद आएगा।

सुष्मिता पिछले काफी समय से पर्दे से दूर हैं। सुष्मिता अक्सर अपनी लव लाइफ की वजह से खबरों में रहती हैं। सुष्मिता इन दिनों अपने बॉयफ्रेंड रोहमन शॉल के साथ रिलेशन को लेकर चर्चा में रहती है। दुनिया के सामने सुष्मिता और रोहमन प्यार का इजहार कर चुके है।

सुष्‍मिता सेन बिंदास अंदाज और स्वतंत्र ख्‍यालों के लि‍ए जानी जाती हैं। उसका जन्म 19 नवंबर, 1975 को हुआ था। 19 साल की उम्र में सुष्मिता को मिस यूनिवर्स के खिताब से नवाजा गया था। इतनी छोटी उम्र में देश का नाम रौशन करने के बाद सुष्मिता ने बॉलीवुड में एंट्री की थी। उसकी दो बेटियां भी है । सुष्‍मिता ऐसी पहली एक्ट्रेस है जिन्होंने शादीशुदा ना होते हुए भी दो-दो लड़कियों को गोद लिया है ।

सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों के साथ मुंबई में रहती है । सुष्मिता की लाइफ में उनकी बेटियां ही सबकुछ है। आप यह उसके घर की तस्वीरें देख सकते है. उसका घर बेहद आलिशान है.

Leave a Comment