इन 5 स्टार्स की पहली पत्नी को आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें तस्वीरें!

दोस्तों बॉलीवुड में कई सितारों की जोड़ियां बनती है तो कई जोड़ियां टूटती है और आज आपको हम इन सितारों की पहली पत्नियों की तस्वीरें दिखाएंगे जिसे शायद ही आपने पहले कभी देखा होगा। आईये दिखाते है इन अभिनेताओ की पत्नीयो की तस्वीरे!

संजय दत्त और रिचा शर्मा

बॉलीवुड के जाने माने अभिनेता संजय दत्त की पहली पत्नी ऋचा शर्मा थी और दोनों की शादी 1987 में हुई थी हालांकि सिर्फ 9 साल के बाद ही रिचा शर्मा की मौत ब्रेन ट्यूमर के कारण हो गई थी.

आमिर खान और रीना दत्त

बॉलीवुड के परफेक्टनिस्ट आमिर खान ने अपने बचपन की दोस्त रीना दत्त से पहली शादी की थी, दोनों ही एक दूसरे को अपना दिल दे बैठे थे इन्होंने अपने प्यार को अंजाम देने के लिए घर वालों के खिलाफ जाकर शादी कर ली थी.

कमल हसन और वाणी गणपति

साउथ के जाने माने अभिनेता कमल हसन की पहली पत्नी वाणी गणपति थी कमल और वाणी ने 1978 में एक दूसरे से शादी की थी पर इनकी शादी लंबे समय तक नहीं चली और 1988 में दोनों ने तलाक ले लिया।

करण सिंह ग्रोवर और श्रद्धा निगम

टीवी जगत के जाने माने अभिनेता करण सिंह ग्रोवर की पहली पत्नी श्रद्धा निगम थी लेकिन कुछ सालों बाद ही उनका तलाक हो गया था. श्रद्धा निगम एक टीवी एक्ट्रेस है।

धर्मेंद्र और प्रकाश कौर

बॉलीवुड के अभिनेता धर्मेंद्र की पहली पत्नी का नाम था प्रकाश कौर है, जिनसे उन्हें सनी देओल और बॉबी देओल और दो बेटिया है लेकिन धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी से शादी कर ली लेकिन पहली पत्नी को भी कभी नहीं छोड़ा।

One Thought to “इन 5 स्टार्स की पहली पत्नी को आपने पहले कभी नहीं देखा होगा, देखें तस्वीरें!”

  1. Hello, i think that i saw you visited my weblog thus i came to “return the favor”.I’m trying to find things to improve my web site!I suppose its ok to use some of your ideas!!

Leave a Comment