कॉलेज के दिनों में ही हो गई थी शादी, ब्वॉयज हॉस्टल में रखते थे पत्नी को

अपनी बेहतरीन अदाकारी के लिए जाने-जाने वाले एक्टर पंकज त्रिपाठी और उनके साथ डॉ. कुमार विश्वास और मनोज वाजपेयी कपिल शर्मा के शो में पहुंचे थे। शो में पकंज ने कई सारे मजेदार किस्से दर्शकों के साथ शेयर किए। इस दौरान कपिल ने एक्टर से अफवाह के बारे में भी बात की। कॉमेडियन ने कहा कि ‘आप अपनी पत्नी के साथ बॉयज हॉस्टल में रहा करते थे?’ इस पर पंकज ने झट से जवाब में हामी भरी।

NSD पास करने से पहले ही हो गई थी शादी 

शो में पंकज त्रिपाठी ने किस्सा शेयर करते हुए कहा कि उनकी शादी एनएसडी पास करने से पहले ही हो गई थी। ऐसे में उन्होंने अपनी पत्नी को अपने साथ ब्वॉय हॉस्टल के कमरे ही चोरी-चोरी रखा हुआ था। पंकज ने ये भी बताया कि हॉस्टल में लड़कियों को आने की सख्त मनाही थी। इसके बावजूद उन्होंने अपनी पत्नी को सबकी नजरों से बचा कर अपने कमरे में छुपाके रखा था। शो के दौरान पंकज कहते हैं कि ब्वॉयज हॉस्टल में लड़के अक्सर फ्री होकर घूमते हैं कम कपड़े पहन कर रखते हैं, लेकिन जब लड़कों को पता चला कि उनकी पत्नी भी उनके साथ रह रही थीं तो उन सभी ने काफी सपोर्ट किया। लेकिन कुछ वक्त के बाद वार्डन को इस बारे में खबर हो गई।’

पकंज खा चुके हैं जेल की हवा 

इसके साथ ही पंकज ने बताया कि वह जेल की हवा भी खा चुके हैं। उन्होंने बताया, ‘मैं पॉलिटिक्स में भी काफी एक्टिव रहा करता था। इसी बीच मुझे जेल भी जाना पड़ा था वहां मेरी खूब पिटाई भी हुई थी।’ पंकज ने मनोज के साथ भी एक किस्सा शेयर किया। उन्होंने बताया कि वह किचन सुपरवाइजर थे उस वक्त तो मनोज वाजपेयी साहब आए हुए थे। तो उन्होंने सबसे कहा कि कोई भी काम हो तो उनके पास उन्हें भेजा जाए। मनोज के साथ किस्सा शेयर करते हुए भावुक भी हो गए थे।

Leave a Comment