इन स्टार्स की 80-90 के दशक की अजीबोगरीब फैशन सेंस देख आप हंसते-हंसते लोटपोट हो जाएंगे !

बॉलीवुड में 1980-90 का दशक कई मायनों में अजीबोगरीब या दिलचस्प था। उस समय का फैशन सेंस कुछ अलग हीं था, जो ना पहले कभी था और ना कभी बाद में दिखा। पीढ़ी दर पीढ़ी फैशन, स्टाइल सब बदलता है इसलिए अब ये तस्वीरें आपको अजीब जरूर लगेंगी। ये तस्वीरें 80-90 के दशक के फोटोशूट की हैं। इन स्टार्स की 80-90 के दशक की अजीबोगरीब फैशन सेंस देख आप हंसते हंसते लोटपोट हो जाएगें!

सलमान खान

सलमान खान को आप ऊपर की तस्वीर मे देख सकते हैं। अगर ऐसा फोटो सलमान खान आज की तारीख में खिंचवाएंगे तो सोशल मीडिया पर उनका भरपूर मजाक बन जाए।

गोविंदा

गोविंदा की ऊपर की तस्वीरों को देखकर तो यह कहना मुश्किल पड़ जाएगी कि इसमें लड़का कौन है और लड़की कौन है। जूही के साथ गोविंदा भी लड़कियों के कपड़े पहन कर फोटो खिंचवाने में लग पड़े हैं और 80-90 के दशक में तो ऐसे फोटो मैगजीन के कवर पर भी छपते थे।

सनी देओल

अब ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल ने तो हद ही कर दी। रवीना को गोद में बिठाने की जगह खुद ही गोद में बैठ गए हैं। शायद उस जमाने में फैशन आज के जमाने से उल्टा होगा। ऐसी तस्वीरें अगर आज खींची गई तो सोशल मीडिया पर इन कलाकारों की हालत खराब हो जाए।

अक्षय कुमार

80-90 के दशक की सबसे ज्यादा तस्वीरें तो अक्षय कुमार की फेमस हुई है। फोटोशूट के दौरान अक्षय कुमार अजीबोगरीब पोज देते हो देते हुए दिख रहे है। कहीं सिर कहा है और कभी हाथ कहां हैं। यह पता नहीं चल रहा है शायद फोटोग्राफर का ही सिर घूम गया होगा।

विनोद खन्ना

ऊपर की तस्वीर में विनोद खन्ना सिर्फ टॉप बनकर बैठें हुए हैं और ऐसे पोज में तस्वीर खिंचवा रहे हैं कि आज के जमाने का कोई भी ऐसे ही देखेगा तो तुरंत हंस पड़ेगा।

ऋषि कपूर

ऊपर की तस्वीर में ऋषि कपूर सिर्फ शॉर्ट्स पहन कर हीरोइन का आज पकड़े खड़े हुए बेहद अजीब लग रहे हैं। यह फोटो फोटोशूट है या फिर मजाक।

अजय देवगन

ऊपर की तस्वीर में अजय देवगन सिर्फ शॉर्ट्स पहन कर खड़े हुए हैं बहुत विचित्र लग रहे हैं ज्यादा तो तस्वीरों में हीरोइन है शॉर्ट्स पहने हुए हैं लगता है उस जमाने में ऐसे शॉर्ट्स पहन कर फोटो खिंचवाना एक फैशन होगा

शाहरुख खान

और आखिर में बॉलीवुड के बादशाह और रोमांस के किंग शाहरुख खान भी इस बात में पीछे नहीं है। उनके दो फोटो आप ऊपर देख सकते हैं। कैसे अजीबोगरीब पोज उन्होंने दिए हुए हैं। लगता है ऐसे पोज देकर ही उस जमाने में हीरो प्रसिद्ध बनते होंगे।

Leave a Comment