कभी एक कमरे के घर में रहती थीं नेहा कक्कड़, अब इतने बंगले की मालकिन हैं !

बॉलीवुड सिंगर नेहा कक्कड़ ने बहुत कम समय में बॉलीवुड में बड़ा नाम कमाया है। 32 साल की नेहा का जन्म 6 जून, 1988 को ऋषिकेश में हुआ था। बहुत पॉपुलर सिंगर होने की वजह से वो करोड़ों कमा रही हैं। लेकिन एक वक्त था जब उनके परिवार ने बहुत गरीबी देखी थी। नेहा ने सोशल मीडिया पर अपने घर की दो तस्वीरें शेयर की थी।

एक तस्वीर में वो एक कमरे का घर था तो वहीं दूसरी तस्वीर में उनका आलीशान घर। नेहा ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा ,”ऋषिकेश में यह वह बंगला है, जिसके हम मालिक हैं और उस घर की फोटो देखने के लिए राइट स्वाइप कीजिए जहां मेरा जन्म हुआ था। हम इसी घर के एक कमरे में रहते थे। इसके अंदर मेरी मां ने एक टेबल रखी थी, जो इस छोटे से कमरे में हमारे किचन के रूप में इस्तेमाल होता था यह कमरा हमारा अपना नहीं था। हम इसमें किराए से रहा करते थे। अब जब मैं उसी शहर में अपने बंगले को देखती हूं तो भावुक हो जाती हूं।”

नेहा का बचपन ऋषिकेश में गुजरा। जगराते में गाकर वो और उनके भाई बहन अपने परिवार का खर्च चलाते थे। काफी स्ट्रगल के बाद नेहा की जिंदगी में अच्छे दिन आए हैं। इंडियन आइडल में बतौर कंटेस्टेंट आने के बाद नेहा को कामयाबी मिली । आज वो बॉलीवुड की बहुत मशहूर और महंगी सिंगर है। ऋषिकेष में कभी एक कमरे के घर में रहने वाली नेहा ने अब वहां आलीशान बंगला बनवाया है।

ऋषिकेश के गंगानगर गली नंबर 5 में नेहा कक्कड़ का करीब दो बीघा में शानदार बंगला है। उनके घर का उद्घाटन उत्तराखंड की राज्यपाल बेबी रानी मौर्या ने किया था। करोड़ों कमा रही नेहा के पास आज वो हर सुख सुविधा है जिसके वो बचपन में सपने देखती थी।

Leave a Comment