नरेन्द्र मोदी को भी हुआ था प्यार ! जिसके कारण नरेन्द्र मोदी बने प्रधानमंत्री!

नरेन्द्र मोदी का प्यार – प्यार इंसान को कही भी किसी से हो सकता है.

प्यार  इंसान को कहा से कहा पंहुचा देता है.

प्यार में इंसान जब सकारात्मक सोच रखता है तो कामयाबी का सिलसिला बढ़ता जाता है.

हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी को भी हुआ था प्यार जिसके कारण आज मोदीजी एक चाय बेचनेवाले से भारत के प्रधान मंत्री  बने.

क्या आप जानना चाहते है कौन है जिनके कारण मोदी जी पहले मुख्यमंती बने फिर प्रधान मंत्री.

नरेन्द्र मोदी का प्यार जिसका आज हम करेंगे खुलासा.

कहते हैं जब किसी चीज से इंसान को प्यार होता है उसको प्यार को पूरा करने के लिए कोई कुछ भी कर सकता है कुछ ऐसा ही हुआ था हमारे प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदीजी को पहला प्यार हुआ था.

प्यार इन्सान को या तो बना देता है या बर्बाद कर देता है लेकिन प्यार सच्चा हो और सोच सकरात्मक हो तो प्यार हमेशा  इंसान को उसकी मंजिल तक पंहुचा ही देता है.

नरेन्द्र मोदी का प्यार  सच्चा था – नरेन्द्र मोदीजी के सच्चे प्यार ने उनको भी भारत के प्रधान मंत्री के पद पर पंहुचा दिया.

मोदी जी को जब शुरु शुरु में प्यार हुआ तो उनको शायद खुद पता नहीं रहा होगा की उनका प्यार कभी ऐसा भी रंग लायेगा की मोदीजी एक आम आदमी से एक खास शक्सियत में बदल जायेंगे.

मोदीजी को चाय बेचते बेचते प्यार हो गया और ऐसा प्यार हुआ की आज पूरी दुनिया मोदीजी को जानती और पहचानती है.

बात उन दिनों की है जब नरेन्द्र मोदी जी के पास घर चलाने  के लिए चाय बेचनी पड़ती थी तब उनकी मुलाकात हुई राजनेताओं से पहले मोदीजी उनकी बात सुनने के लिए उनके साथ बैठे और गप्पे मरते फिर उनके साथ रहते रहते उनको प्यार हो गया राजनीति से.

जी हाँ उनको प्यार हुआ था “राजनीति” नाम की स्त्री से !!!!

नरेन्द्र मोदी जी का राजनीति से प्यार धीरे धीरे ऐसे बढा की मोदी जी एक चाय बेचनेवाले से सीधे मुख्यमंत्री और फिर प्रधान मंत्री बन गए.

नरेन्द्र मोदीजी ने राजनीति से प्यार किया और नरेन्द्रमोदी जी का राजनीति से इतना गहरा प्यार हुआ की उस प्यार का नतीजा पूरी दुनिया देख सकती है.

ये था नरेन्द्र मोदी का प्यार – दोस्तों प्यार सिर्फ इंसान से या जीवजन्तु से नहीं होता इंसान को प्यार अपने कैरियर से भी प्यार होता है नरेन्द्र मोदीजी को राजनीति से प्यार हुआ और उनका प्यार उनका प्यार हम सब देख सकते हैं.

आप जो भी करे – अगर प्यार से और सचे दिल से करे तो आप भी आसमान की उचाइयां छु सकते है.

Leave a Comment