40 करोड़ के आलीशान बंगले में रहता है ये सुपरस्टार, जीता है लग्जरी लाइफस्टाइल

29 अगस्त, 1959 को मद्रास (अब चेन्नई) में जन्मे नागार्जुन फिल्मों में बेहतरीन एक्शन के साथ ही कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं हैं। नागार्जुन के पास हैदराबाद के जुबली हिल्स में करीब 40 करोड़ कीमत के बंगले के अलावा रोल्स रॉयस, बेंटले, बीएमडब्ल्यू, रेंज रोवर और पोर्शे जैसी महंगी कारें हैं। नागार्जुन की प्रॉपर्टी की बात करें तो उनके पास करीब 936 करोड़ रुपए की प्रॉपर्टी है। 

प्रोडक्शन कंपनी अन्नपूर्णा स्टूडियो के मालिक हैं नागार्जुन…
अन्नपूर्णा स्टूडियो करीब 7 एकड़ में फैला हुआ है। नागार्जुन इस प्रोडक्शन और डिस्ट्रीब्यूशन कंपनी के मैनेजिंग डायरेक्टर भी हैं। इसके अलावा नागार्जुन अन्नपूर्णा इंटरनेशनल स्कूल ऑफ फिल्म एंड मीडिया, हैदराबाद के प्रेसिडेंट भी हैं। नागार्जुन NNN रियलिटी इंटरप्राइजेज के फाउंडिंग पार्टनर भी हैं।

कमाई के मुख्य सोर्स…
मां टीवी के बड़े शेयर होल्डर, अन्नपूर्णा स्टूडियोज, एन-कन्वेंशन सेंटर, मुंबई मास्टर्स ऑफ़ इंडियन बैडमिंटन लीग के सह-मालिक और टीवी प्रोड्यूसर। द नेटवर्थ पोर्टल के मुताबिक, नागार्जुन के पास 130 मिलियन डॉलर (936 करोड़) रुपए की प्रॉपर्टी है। एक्टिंग के अलावा नागार्जुन के रेस्टोरेंट भी हैं, जो इंडिया और इंडिया के बाहर हैं। हैदराबाद में N-Grill नाम से उनका रेस्टोरेंट हैं। उनका एक चाइनिज रेस्टोरेंट भी है, जिसका नाम N-एशियन है। इसके अलावा एन कन्वेशन सेंटर, जो कारपोरेट हाउसेस के इवेंट होस्ट करता है। नागार्जुन के पास दुबई में भी प्रॉपर्टी थी, लेकिन 9/11 अटैक के बाद उन्होंने यहां की प्रॉपर्टी बेच दी है। नागार्जुन 2012-13 की फोर्ब्स की लिस्ट में इंडिया के टॉप-100 लोगों में 56 और 61वें नंबर पर रहे हैं।

नागार्जुन के पास लग्जरी कारों का बेड़ा…
नागार्जुन लग्जरी कारों के शौकीन हैं। उनके कलेक्शन में बेंटले (5.50 करोड़), रेंज रोवर वोग (2.50 करोड़), बीएमडब्ल्यू (2 करोड़), पोर्शे (1.50 करोड़) जैसी महंगी कारें शामिल हैं। इसके अलावा उनके बेड़े में निसान जीटीआर, मर्सडीज बेंज जी63, स्कोडा सुपर्ब जैसी गाड़ियां भी हैं।

Leave a Comment