लंदन-दुबई के लग्जरी विला से लेकर आलीशान वैनिटी वैन तक, शाहरुख के पास हैं ये 9 कीमती चीजें

2 नवंबर, 1965 को दिल्ली में जन्मे शाहरुख अपनी एक्टिंग के साथ ही साथ लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए भी जाने जाते हैं। आपको बता दें कि  शाहरुख 4260 करोड़ रुपए (networthier.com के मुताबिक) से अधिक की प्रॉपर्टी के मालिक हैं। उनकी गिनती इंडस्ट्री के सबसे अमीर स्टार्स में की जाती है।

लंदन का घर
शाहरुख ने 2009 में लंदन में लग्जीरियस घर खरीदा था। उनके इस घर की कीमत 172 करोड़ रुपए है।


दुबई विला
उनका दुबई के पाम जुमेराह में स्थित 24 करोड़ रुपए की कीमत का एक लग्जरी विला है। ये विला 14,000 स्क्वेयर फीट में फैला है। 


कस्टम डिजाइन्ड वैनिटी वैन
शाहरुख खान के पास लग्जीरियस कस्टमाइज्ड वैनिटी वैन है, जिसकी कीमत 3.8 करोड़ रुपए है। 


मुंबई में मन्नत
मुंबई में उनका घर मन्नत बांद्रा बीच पर है। ग्रीक आर्किटेक्चर और लैविश इंटीरियर वाले इस घर की कीमत 200 करोड़ रुपए है।


हार्ले डेविडसन डायना स्ट्रीट बॉब  
यूं तो शाहरुख को मोटरबाइक का शौक नहीं है लेकिन फिर भी उनके पास उनके पास हार्ले डेविडसन डायना स्ट्रीट बॉब लग्जीरियस बाइक है, जिसकी कीमत 10 लाख रुपए है। 


बुगाटी वेरॉन 
किंग खान के पास स्पोर्ट्स कार बुगाटी वेरॉन है। रिपोर्ट्स की मानें तो इंडस्ट्री में सिर्फ शाहरुख के पास ही ये कार है। इस कार की कीमत 14 करोड़ रुपए है। उनके पास मर्सिडीज बेंज एस 600 गार्ड और सेडान (2.8 करोड़) भी है। इनके अलावा 4 करोड़ की बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी और 56 लाख रुपए की कीमत वाली ऑडी ए6, रोल्स रॉयस कूप (4.1 करोड़ रुपए),  बीएमडब्ल्यू -6 सीरिज (1.3 करोड़ रुपए), बीएमडब्ल्यू-7 सीरिज (2 करोड़ रुपए) और बीएमडब्ल्यू -आई8 (2.6 करोड़ रुपए) हैं।


टैग ग्रैंड कैरेरा कैलिबर
शाहरुख स्विस वॉच कंपनी टैग ह्यूअर के ब्रांड एम्बेसडर रहे हैं। शाहरुख के कलेक्शन में इस कंपनी की कई महंगी घड़ियां हैं। उनके पास टैग ह्यूअर कैलिबर रिस्ट वॉच है। इसकी कीमत 2.5 लाख रुपए है। 


कोलकाता नाइट राइडर्स
शाहरुख IPL की एक टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के को-पार्टनर हैं। उनकी इस टीम की कीमत 525 करोड़ रुपए है।

अलीबाग में हॉलिडे होम
उनका अलीबाग में हॉलिडे होम है। मुंबई से करीब 100 किलोमीटर दूर अलीबाग में समंदर किनारे शानदार फॉर्महाउस है। दिसंबर, 2017 में इनकम टैक्स विभाग ने बेनामी संपत्ति ट्रांजेक्शन एक्ट के तहत जब इस फॉर्महाउस को सील कर शाहरुख को नोटिस दिया था तो उस वक्त इसकी कीमत करीब 250 करोड़ रुपए आंकी गई थी। 20 हजार वर्गमीटर में फैले इस फॉर्महाउस को शाहरुख ने अपने 51वें बर्थडे पर खरीदा था। 

Leave a Comment