अमेरिका में इस शानदार घर में रहती है मीनाक्षी शेषाद्रि, 25 सालों से बॉलीवुड से दूर हैं

80 और 90 के दशक की मशहूर एक्ट्रेस मीनाक्षी शेषाद्रि अब बॉलीवुड से दूर अमेरिका में रहती हैं। मीनाक्षी ‘हीरो’, ‘घायल’, ‘शहंशाह’, ‘दामिनी’ और ‘घातक’ जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। एक दौर था जब वो माधुरी दीक्षित को टक्कर दिया करती थी। अब मीनाक्षी काफी बदल गईं है। मीनाक्षी अपने पति हरीश मैसूर और दो बच्चों के साथ अमेरिका के डलास में रहती हैं।

यूएस के डलास शहर में उनका आलीशान घर है। अमेरिका में वो पिछले 25 सालों से रह रही हैं । साल 1995 में ही मीनाक्षी ने अमेरिका में रहने वाले इनवेस्टमेंट बैंकर हरीश मायर से शादी कर ली। शादी के बाद भी मीनाक्षी फिल्में करती रहीं।’ दो राहें’ मीनाक्षी की आखिरी फिल्म थी जो रिलीज नहीं हो पाई।

56 साल की माीनाक्षी अब दो बच्चों की मां हैं। उनके बच्चों के नाम जोश मैसूर और केन्द्रा मैसूर है। भले ही एक जमाने की सुपरहिट एक्ट्रेस मीनाक्षी फिल्मों में नजर नहीं आती लेकिन सोशल मीडिय़ा पर खूब एक्टिव रहती हैं। अपने घर की और डांस क्लासेस की तस्वीरें शेयर करती हैं।

मीनाक्षी ने अमेरिका में एक शानदार मैंशन खरीद रखा है। स्विमिंग पुल और गार्डन उनके आलीशान बंगले की शोभा बढ़ाते हैं। एक्ट्रेस ने अपने घर को इतनी खूबसूरती से सजाया है. लिविंग रूम काफी खूबसूरत और बड़ा है। घर में घुमावदार सीढ़ियां भी हैं जो उनके आशियाने की सुंदरता में चार चांद लगाते हैं ।

Leave a Comment