माधुरी दीक्षित की शादी की अनदेखी तस्वीरें

दोस्तों बॉलीवुड की दुनिया में जब भी खूबसूरत और टैलेंटेड अभिनेत्रियों की बात आती है, तो माधुरी दीक्षित का नाम जरूर आता है। वह बॉलीवुड की सबसे प्रसिद्ध अभिनेत्री है। उसे किसी भी तरह की पहचान की जरूरत नहीं है। माधुरी दीक्षित ने अबोध नाम की फिल्म से करियर की शुरुआत की थी। परंतु फिल्म पूरी तरह से फ्लॉप हो गई थी। फिर भी माधुरी की खूबसूरती ने लाखों लोगों का ध्यान आकर्षित किया था। आज हम आपको माधुरी दीक्षित की शादी की कुछ तस्वीरें दिखाएंगे।

2018 में कई सारे बॉलीवुड सितारों ने शादी की। उनकी शादी की चर्चा पूरे देश के मीडिया में हो रही थी। जब माधुरी दीक्षित ने 1999 में शादी की थी, तब सोशल मीडिया नाम की कोई चीज नहीं थी। इसलिए इतना ज्यादा कवरेज नहीं मिला था। अपनी शादी में माधुरी ने गोल्डन कलर का लहंगा और रेड चुनरी पहनी थी। शादी में वह बेहद खूबसूरत दिख रही थी।

माधुरी दीक्षित ने शादी तो गुपचुप तरीके से कर ली थी। परंतु उनके रिसेप्शन में बॉलीवुड की बड़ी-बड़ी हस्तियां शामिल हुई थी। एक से बढ़कर एक सुपर स्टारों ने उनकी शादी में हाजरी दी थी। दिलीप कुमार से लेकर अमिताभ बच्चन तक सभी लोग शादी में मौजूद थे। शादी के जोड़े में माधुरी दीक्षित बहुत सुंदर दिख रही थी। उस समय सोशल मीडिया नहीं था तो इन तस्वीरों को शायद ही आपने पहले देखा हो।

माधुरी दीक्षित और श्रीराम नेने की शादी में बॉलीवुड के वेटरन एक्टर दिलीप कुमार के साथ उनकी पत्नी सायरा बानो, अभिनेत्री श्रीदेवी और पति बोनी कपूर, अमरीश पुरी, प्रेम चोपड़ा, नम्रता शिरोडकर, मशहूर पेंटर एमएफ हुसैन सहित देश के बड़े-बड़े राजनेताओं ने भी हाजिरी दी थी।

आज दोनों दो बेटों अरिन और रयान के माता-पिता है और खुशी से अपनी शादीशुदा ज़िंदगी जी रहे हैं। आपको माधुरी दीक्षित की शादी की तस्वीरें कैसी लगी? आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

Leave a Comment