करीना ने एक छोटी सी बात पर बिपाशा को जड़ दिया था तमाचा, ‘काली बिल्ली’ कह उड़ाया था मजाक

21 सितंबर, 1980 को जन्मीं करीना ने 2001 में आई फिल्म ‘अजनबी’ में एक्ट्रेस बिपाशा बसु के साथ काम किया था। हालांकि फिल्म के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच एक बात को लेकर विवाद इतना बढ़ा कि करीना ने सरेआम बिपाशा को थप्पड़ जड़ दिया था। इस वाकये के बाद सेट पर मौजूद लोग भी सन्न रह गए थे। 

इस बात पर हुआ था करीना-बिपाशा का झगड़ा :  रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच कॉस्ट्यूम (कपड़ों) को लेकर झगड़ा हुआ था। हालात तब और ज्यादा खराब हो गए, जब करीना के डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने उनसे बिना पूछे बिपाशा की मदद कर दी। इससे भड़कीं करीना ने बिपाशा को 'काली बिल्ली' कहते हुए थप्पड़ मार दिया था। बाद में यह झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि बिपाशा बसु ने कसम खाई कि वो फ्यूचर में कभी करीना के साथ काम नहीं करेंगी। बता दें कि 'अजनबी' बिपाशा की डेब्यू फिल्म थी और करीना ने भी एक साल पहले ही फिल्म 'रिफ्यूजी' से डेब्यू किया था।

इस बात पर हुआ था करीना-बिपाशा का झगड़ा : रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म के सेट पर करीना और बिपाशा के बीच कॉस्ट्यूम (कपड़ों) को लेकर झगड़ा हुआ था। हालात तब और ज्यादा खराब हो गए, जब करीना के डिजाइनर विक्रम फड़नीस ने उनसे बिना पूछे बिपाशा की मदद कर दी। इससे भड़कीं करीना ने बिपाशा को ‘काली बिल्ली’ कहते हुए थप्पड़ मार दिया था। बाद में यह झगड़ा इतना ज्यादा बढ़ गया कि बिपाशा बसु ने कसम खाई कि वो फ्यूचर में कभी करीना के साथ काम नहीं करेंगी। बता दें कि ‘अजनबी’ बिपाशा की डेब्यू फिल्म थी और करीना ने भी एक साल पहले ही फिल्म ‘रिफ्यूजी’ से डेब्यू किया था।

बिपाशा ने खाई करीना के साथ कभी काम न करने की कसम :  इस झगड़े के बाद बिपाशा ने फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था- ''मुझे लगता है कि इस मामले को जबर्दस्ती तूल देकर राई का पहाड़ बना दिया गया। अगर करीना को डिजाइनर से कुछ परेशानी थी, तो उस मामले में मुझे बीच में क्यों घसीटा गया। वो वाकई करीना की बचकाना हरकत थी। मैं अब दोबारा करीना के साथ कभी काम नहीं करूंगी।''

बिपाशा ने खाई करीना के साथ कभी काम न करने की कसम : इस झगड़े के बाद बिपाशा ने फिल्मफेयर मैगजीन को दिए एक इंटरव्यू में कहा था- ”मुझे लगता है कि इस मामले को जबर्दस्ती तूल देकर राई का पहाड़ बना दिया गया। अगर करीना को डिजाइनर से कुछ परेशानी थी, तो उस मामले में मुझे बीच में क्यों घसीटा गया। वो वाकई करीना की बचकाना हरकत थी। मैं अब दोबारा करीना के साथ कभी काम नहीं करूंगी।”

करीना बोलीं- मेरे झगड़े से ही उसे मिली पॉपुलैरिटी :  झगड़े के बाद करीना ने भी 2002 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अपनी बात रखी थी। करीना ने कहा था- ''मुझे लगता है कि बिपाशा को अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है। उसने चार पेज के इंटरव्यू में करीब तीन पेज तक मेरे बारे में ही बात की। उसने अपने काम को लेकर बात क्यों नहीं की? मुझे लगता है कि बिपाशा को अब तक जितनी भी पॉपुलैरिटी मिली वो 'अजनबी' के सेट पर डिजाइनर विक्रम फड़नीस को लेकर मेरे साथ हुए झगड़े से ही मिली है।''

करीना बोलीं- मेरे झगड़े से ही उसे मिली पॉपुलैरिटी : झगड़े के बाद करीना ने भी 2002 में फिल्मफेयर को दिए इंटरव्यू में अपनी बात रखी थी। करीना ने कहा था- ”मुझे लगता है कि बिपाशा को अपने टैलेंट पर भरोसा नहीं है। उसने चार पेज के इंटरव्यू में करीब तीन पेज तक मेरे बारे में ही बात की। उसने अपने काम को लेकर बात क्यों नहीं की? मुझे लगता है कि बिपाशा को अब तक जितनी भी पॉपुलैरिटी मिली वो ‘अजनबी’ के सेट पर डिजाइनर विक्रम फड़नीस को लेकर मेरे साथ हुए झगड़े से ही मिली है।”

करीना ने बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड को भी सुनाई खरी-खोटी :  करीना और बिपाशा का झगड़ा यहीं खत्म नहीं हुआ। करन जौहर के चैट शो 'कॉफी विद करन' के सेकंड सीजन में करीना ने बिपाशा के उस समय के ब्वॉयफ्रेंड रहे जॉन अब्राहम तक को नहीं बख्शा था। करीना ने कहा था कि जॉन तो 'एक्सप्रेशनलैस' है। हालांकि बाद में बिपाशा ने भी इसका बदला लेते हुए इसी शो के दौरान कहा था- लगता है करीना के पास कुछ ज्यादा ही एक्सप्रेशन्स हैं।

करीना ने बिपाशा के ब्वॉयफ्रेंड को भी सुनाई खरी-खोटी : करीना और बिपाशा का झगड़ा यहीं खत्म नहीं हुआ। करन जौहर के चैट शो ‘कॉफी विद करन’ के सेकंड सीजन में करीना ने बिपाशा के उस समय के ब्वॉयफ्रेंड रहे जॉन अब्राहम तक को नहीं बख्शा था। करीना ने कहा था कि जॉन तो ‘एक्सप्रेशनलैस’ है। हालांकि बाद में बिपाशा ने भी इसका बदला लेते हुए इसी शो के दौरान कहा था- लगता है करीना के पास कुछ ज्यादा ही एक्सप्रेशन्स हैं।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म 'गुड न्यूज' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं। वहीं बिपाशा आखिरी बार 2015 में आई फिल्म 'अलोन' में दिखी थीं। बिपाशा फिलहाल फिल्म 'आदत डायरीज' में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना जल्द ही फिल्म ‘गुड न्यूज’ में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अक्षय कुमार, कियारा आडवाणी और दिलजीत दोसांझ भी हैं। वहीं बिपाशा आखिरी बार 2015 में आई फिल्म ‘अलोन’ में दिखी थीं। बिपाशा फिलहाल फिल्म ‘आदत डायरीज’ में बिजी हैं। यह फिल्म अगले साल रिलीज हो सकती है।

Leave a Comment