ये है गोविंदा का बंगला ‘जल-दर्शन’ , देखिए उनके आलिशान घर की तस्वीरें

बॉलीवुड एक्टर गोविंदा के कॉमिक अंदाज़ और डांसिंग के लाखों फैंस हैं। 90 के दशक में गोविंदा ने सिल्वर स्क्रीन पर राज किया था। इस बात में कोई दो राय नहीं कि 90 के दौर में गोविंदा ऐसे इकलौते एक्टर थे, जो इंडस्ट्री के तीनों खान पर भारी पड़ते थे। उनकी फैन फॉलोइंग भी तीनों खान से ज्यादा थी।

हांलाकि समय के साथ गोविंदा की ये स्टारडम फीकी पड़ती चली गई, और तीनों खान उनसे आगे निकल गए। लेकिन आज भी गोविंदा के चाहने वालो की कमी नहीं है। गोविंका के फैंस उन्हें आज भी तहे दिल से प्यार करते हैं.

गोविंदा ने फर्श से अर्श तक का सफर देखा है। विरार से लेकर जुहू के कार्टर रोड में बसने तक के सफर में गोविंदा ने कई उतार-चढ़ाव देखे हैं। गोविंदा परिवार के साथ मुंबई के पॉश इलाके जुहू में स्थित अपने आलिशान बंगले में रहते हैं। उनके बंगले का नाम ‘जल दर्शन’ है। गोविंदा का बंगला सलमान, अक्षय और दूसरे सितारों की तरह फेमस तो नहीं है, लेकिन भव्यता में किसी से कम भी नहीं है।

गोविंदा नर्मदा नदी को पूजते हैं। यही वजह है कि उनके घर के नाम भी ‘जल’ शब्द जुड़ा हुआ है। गोविंदा के घर को लेकर फैंस के बीच उत्सुक्ता बनी रहती है कि वह अंदर से कैसा दिखता है। तो इन तस्वीरों में देखिए गोविंदा का खूबसूरत घर।

गोविंदा अपने बंगले ‘जल दर्शन’ में पत्नि सुनिता, और दो बच्चों टीना और यशवर्धन के साथ रहते हैं। आहूजा परिवार अक्सर इंस्टाग्राम पर तस्वीरें शेयर करता रहता है जिनमें इनके खूबसूरत घर की झलक भी देखने मिलती है।

Leave a Comment