5 भारत में प्रतिबंधित डरावनी फिल्में जिन्हें रात में अकेले कोई भी नहीं देख सकता!

हमारी इस दुनिया में भूत जैसी कोई चीज नहीं है। ये केवल हमारे द्वारा बनाए गए पात्र हैं और केवल हम ही उनसे डरते हैं। ये जानते हुए भी की भूत का कोई अस्तित्व नहीं है दुनिया में ज्यादातर लोग इन पात्रो से डरते हैं। फिर भी ज्यादातर लोगों को डरावनी फिल्में पसंद हैं। क्योंकि सब जानते है कि वे नकली हैं। परंतु आज हम आपको एसी फिल्मो के बारे में बताएंगे, जो नकली होते हुए भी आप को डरा देंगी!

केन्नीबल होलोकास्ट

यह इटालियन फिल्म है जो 1980 में इटली में रिलीज हुई थी। ये फिल्म बहुत ही ज्यादा डरावनी है और प्राणीओं पर असलियत में क्रूरता और हिंसा के चलते कई जगहो पर बैन कर दी गई। फिल्म की कहानी एक फिल्म शुट करनेवाली टीम के बारे में है जो अमेज़ॅन के जंगलों में शुटींग के लिए जाती है और खो जाती है।

ब्रोकेबाक माउंटेन

इस फिल्म में दो काउबॉय की कहानी है। दोनो के बीच गुप्त रोमांटिक प्यार है। फिल्म 3 ऑस्कर जीत चुकी हैं। फिल्म को कई देशों ने कहानी और डरावने सीन की वजह से प्रतिबंधित किया था।

बैटल रॉयल

यह एक बहुत डरावनी और डिस्टॉपियन(मनहूस) फिल्म है। एक जापानी डाइरेक्टर ने इस फिल्म को निर्देशित किया है। साल 2000 में इस फिल्म को रिलीज़ किया गया था। फिल्म की कहानी लगभग हंगर गेम्स की तरह ही है लेकिन बैटल रॉयल बहुत ही ज्यादा डरावनी और क्रूर है।

द ग्रीन इन्फर्नो

यह हॉलीवुड की हॉरर श्रेणी की फिल्म है। फिल्म की कहानी दो छात्रों के बारें में है, जो अमेज़ॅन के जंगलों को बचाने के मिशन पर जाते है। दुर्भाग्य से उनका विमान दुर्घटना का शिकार हो जाता है और अमेज़ॅन के भूखे लोगों द्वारा उनके पूरे ग्रुप का अपहरण कर लिया जाता है।

द टेक्सास चेनसॉ मासक्रे

यह बहुत ही फेमस और पोप्युलर डरावनी फिल्म है। फिल्म पांच दोस्तों की कहानी पर से बनी है जो एक चेनसॉ किलर से प्रेतवाधित हो जाते है। यह फिल्म एक वास्तविक हत्यारा एड गीन पर आधारीत है।

One Thought to “5 भारत में प्रतिबंधित डरावनी फिल्में जिन्हें रात में अकेले कोई भी नहीं देख सकता!”

  1. It’s the best time to make a few plans for the longer term and it is time to be happy. I’ve read this post and if I may I want to recommend you few interesting things or tips. Perhaps you can write next articles referring to this article. I want to read even more things approximately it!

Leave a Comment