अपने घर में बेहद सादगी से रहते है सुपरस्टार सिंगर गुरु रंधावा, देखें तस्वीरें

दोस्तों पंजाब हमारे देश का बहुत ही समृद्ध राज्य है। पंजाबी लोगों में टैलेंट की कोई कमी नहीं होती। हर साल यहां से कोई ना कोई मशहूर सिंगर या अभिनेता बॉलीवुड में कदम रखता है। ऐसे ही एक सिंगर है गुरु रंधावा, जिन्हें आप जानते ही होंगे। कुछ ही सालों में गुरु रंधावा ने अपने गानों से बॉलीवुड में अपना स्थान पक्का कर लिया है। उनके सिर्फ भारत में ही नहीं, विदेशों में भी लाखों फैन है।

गुरु रंधावा को आपने उनके गानों में लंबी लंबी कार और बड़े महंगे महंगे होटलों में गाना शूट करते हुए देखा ही होगा। गुरु रंधावा को आपने फिल्मी पर्दे पर तो बहुत बार देखा होगा। लेकिन आज हम आपको उनके असली घर के तस्वीरें दिखाने वाले हैं। हम आपको दिखाएंगे कि गुरु रंधावा अपने घर पर कैसे रहते हैं। उनका पूरा नाम गुरुशरणज्योत सिंह रंधावा है। उनका जन्म गुरदासपुर के एक गांव में 30 अगस्त को 1991 में हुआ था।

गुरु रंधावा की उम्र अभी मात्र 26 साल है। जब वह सातवीं में क्लास में थे तभी से उन्होंने गाने लिखना शुरू कर दिया था और 12वीं तक पढ़ाई पूरी करने के बाद ग्रेजुएशन करने के लिए दिल्ली चले गए थे। वह अपने माता पिता को बेहद प्यार करते हैं और अपनी कामयाबी के पीछे उनको ही जवाबदार ठहराते हैं। जब भी उन्हें छुट्टी मिलती है, तो वह अपने गांव जरूर जाते है।

गुरु रंधावा को बच्चों से भी बहुत ज्यादा प्यार है। वह अपने घर में रिश्तेदार के बच्चों के साथ घुल मिलकर रहना पसंद करते हैं। वह अपने गानों में जितना स्टाइलिश दिखते हैं, उतनी ही सादगी से अपने घर में रहना पसंद करते हैं। अपने बिजी शेड्यूल से समय मिलते ही वह अपने घर वालों के साथ समय बिताने चले जाते हैं।

Leave a Comment