फिल्म ‘लगान’ आपने कई बार देखी होगी, लेकिन लगान की ये तस्वीरें कभी नहीं देखी होगी !

दोस्तों आमिर खान ने लगान नाम की एक फिल्म की थी, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट हुई थी। इस फिल्म को लोगों ने बहुत सराहा था। डायरेक्टर आशुतोष गोवारिकर की पत्नी सुनीता गोवारिकर ने लगान फिल्म के पर्दे के पीछे की कुछ तस्वीरें शेयर की थी, जो आज हम आपको दिखाने वाले हैं। आपको यह तस्वीरें कैसी लगी वह आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

ऊपर की तस्वीर में तो भुवन यानी कि आमिर खान आशुतोष गोवारिकर से फिल्म के एक सीन के बारे में चर्चा कर रहे हैं। तस्वीर में आप देख सकते हैं कि उस समय आमिर खान कैसे दिखते थे। उस समय आमिर खान का करियर शुरुआती दौर में था और इस फिल्म ने उन्हें स्टार बना दिया।

ऊपर की तस्वीर में आप लगान फिल्म में जो टीम अंग्रेजों के साथ क्रिकेट खेलती है उसे जमीन पर कुछ और ही खेल खेलते हुए देख सकते हैं। लगान फिल्म के सारे कलाकार अपनी एक्टिंग के लिए सराहे गए थे। उनमें से कुछ कलाकारों की आज मौत हो चुकी है।

ऊपर की तस्वीर में आप कैमरामैन को पहाड़ी के ऊपर से फिल्म की शूटिंग करते हुए देख सकते हैं। फिल्म के पूरे सेट को गुजरात के भुज में लगाया गया था। ऑस्कर में नॉमिनेशन पाने वाली इस फिल्म के सेट की तस्वीरें देखने का मजा ही कुछ और है।

आमिर खान के साथ आप ऊपर की तस्वीर में ए के हंगल साहब को देख सकते हैं। ए के हंगल साहब हिंदी सिनेमा के बहुत ही सम्मानित कलाकार है। दोस्तों आपको लगान फिल्म के पर्दे के पीछे की तस्वीरें कैसी लगी? आप हमें नीचे कमेंट बॉक्स में बता सकते हैं।

2 Thoughts to “फिल्म ‘लगान’ आपने कई बार देखी होगी, लेकिन लगान की ये तस्वीरें कभी नहीं देखी होगी !”

  1. single women dating
    [url=”http://freedatingste.com/?”]dating sites [/url]

  2. tider , what is tinder
    [url=”http://tinderentrar.com/?”]tinder login[/url]

Leave a Comment