खिलाड़ी कम और हीरोइन ज्यादा लगती है ये महिला क्रिकेटर, सारी दुनिया में हैं खूबसूरत के चर्चे

महिला क्रिकेट जगत में एक से बढ़कर एक कई खूबसूरत खिलाड़ी मौजूद हैं। ये एक्ट्रेस अपने शानदार खेल के साथ-साथ अपनी खूबसूरती के लिए भी दुनियाभर में फेमस हैं। आज हम आपको एक ऐसी महिला खिलाड़ी के बारे में बताने जा रहे हैं, जो बेहद ही खूबसूरत है और अगर इसे दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला खिलाड़ी कहा जाये तो गलत नहीं होगा।

यह है दुनिया की सबसे खूबसूरत महिला क्रिकेटर, खूबसूरती देखकर हैरान रह जाएंगे!

यह खूबसूरत महिला खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि ऑस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के लिए खेलने वाली एलिस पेरी हैं। उन्हें अपनी टीम का बेहतरीन ऑलराउंडर माना जाता है। वे अपनी खूबसूरती के लिए दुनियाभर में फेमस हैं।

बात करें उनके क्रिकेट करियर की तो उन्होंने अब तक 100 से भी अधिक वनडे और टी-20 मैच खेले हैं। इसेक अलावा वे 7 टेस्ट मैच भी खेल चुकी हैं। उनका नाम महिला क्रिकेट जगत की बेहतरीन खिलाड़ियों में शुमार है।

आपको बता दें कि क्रिकेट से पहले एलिस पेरी ऑस्ट्रेलिया फुटबाल टीम के लिए खेल चुकी हैं। उन्होंने 16 साल की उम्र में ऑस्ट्रेलिया की फूटबॉल टीम में डेब्यू किया था।

एलिस पेरी का जन्म 3 नवंबर 1990 को ऑस्ट्रेलिया में हुआ था और वे 29 साल की हो चुकी हैं। ऑस्ट्रेलिया की इस युवा महिला की तस्वीरें अक्सर सोशल मीडिया पर भी वायरल होती रहती हैं और लोग उनकी खूबसूरती की खूब तारीफ करते हैं।

Leave a Comment