इस आलीशान पेंट हाऊस में रहते हैं भूषण कुमार और दिव्या खोसला, देखिए तस्वीरें

भूषण कुमार और दिव्या खोसला कुमार किसी भी तरह की पहचान के मोहताज नहीं हैं। भूषण कुमार मशहूर फिल्म निर्माता हैं और देश की सबसे बड़ी म्यूज़िक कंपनी ‘टी-सीरिज़’ के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर हैं। उन्हें ‘म्यूज़िक किंग’ कहा जाता है। उनकी पत्नी दिव्या खोसला कुमार मॉडल और एक्ट्रेस रही हैं। दिव्या म्यूज़िक वीडियो ‘याद पिया की आने लगी’ में दिखी थीं।

भूषण कुमार और दिव्या खोसला की शादी 13 फरवरी 2005 को हुई थी। दोनों ने जम्मू के कटरा में स्थित ‘माता वैष्णो देवी मंदिर’ में शादी की थी। भूषण और दिव्या का एक बेटा रूहान है, जो आठ साल का है। परिवार के साथ दिव्या मुंबई के अंधेरी में ‘ओबरॉय स्काई गार्डन्स’ में रहती हैं। उनका लैविश पेंटहाउस बिल्डिंग की 21वीं मंज़िल पर है, जहां से पूरे शहर का खूबसूरत नज़ारा दिखता है।

घर की बात करें तो दिव्या ने अपना घर इस तरह से सजाया है, जो उनके पति भूषण कुमार के ‘म्यूज़िक किंग’ स्टेट्स को भी मैच करता है। दुनिया भर की सुविधाएं उनके घर में हैं। उनका घर चार मंजिल में फैला हुआ है।

पहले फ्लोर पर लिविंग रूम और किचन है, तो दूसरी और तीसरी मंज़िल पर उनका बेडरूम, जिम, लॉन्ज, और रूहान का प्लेरूम है। जबकि चौथे फ्लोर पर खूबसूरत टेरेस गार्डन है।

उनके घर का ज्यादातर फर्नीचर ‘मिलान’ के एक एग्ज़ीबिशन से लिया गया है। घर के सोफे और कुर्सियां इटली से लाए गए हैं। घर को एक खास टच देने के लिए दोनों ने काफी मेहनत की है। उनके बेटे रूहान के रूम को कलरफुल थीम के साथ सजाया गया है। घर की छत पर बेहद खूबसूरत टेरेस गार्डन हैं, जहां पति के साथ शाम की चाय पीना दिव्या को पसंद है।

Leave a Comment