बूढ़े होने लगे हैं टीम इंडिया के 4 महान क्रिकेटर, नंबर-4 ने अभी लिया है संन्यास

भारतीय क्रिकेट टीम की तरफ से खेलने वाले ऐसे कुछ खिलाड़ियों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी उम्र अब इतनी ज्यादा हो चुकी है कि लगता है मानो यह खिलाड़ी अब बुढ़ापे की दहलीज पर खड़े हो गए हो। आज के इस आर्टिकल में हम आप लोगों को ऐसे कुछ क्रिकेटरों के बारे में बताने वाले हैं जिनकी उम्र आप बहुत ज्यादा हो चुकी है।

बुढ़ापे की दहलीज पर खड़े हैं यह खिलाड़ी, नंबर-4 के बाल हो गए हैं सफेद!

1. सचिन तेंदुलकर

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व खिलाड़ी और मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर हमेशा अपने प्रदर्शन की वजह से लोगों के बीच चर्चा में रह चुके हैं। सचिन तेंदुलकर को क्रिकेट का भगवान कहा जाता है। सचिन तेंदुलकर की उम्र 46 साल हो चुकी है।

2. सौरव गांगुली

भारतीय क्रिकेट टीम के कप्तान रहे सौरव गांगुली आज बीसीसीआई अध्यक्ष बन चुके हैं। सौरव गांगुली के अगर उम्र की बात की जाए तो सौरव गांगुली की उम्र 47 साल हो चुकी है और यह बुढ़ापे की दहलीज पर खड़े हैं।

3. वीरेंद्र सहवाग

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व सलामी बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग का किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। वीरेंद्र सहवाग ने भारतीय टीम के लिए हमेशा शानदार प्रदर्शन किया है। विरेंद्र सेहवाग की उम्र 41 साल हो चुकी है।

4. महेंद्र सिंह धोनी

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और विकेटकीपर बल्लेबाज महेंद्र सिंह धोनी ने हमेशा अपने शानदार प्रदर्शन से लोगों को हैरान किया है। महेंद्र सिंह धोनी ने हाल ही में कुछ तस्वीरें शेयर किए जिसमें उनके बाल सफेद हो दिख रहे हैं महेंद्र सिंह धोनी की उम्र अभी 38 साल ही हुई है।

Leave a Comment