5 बॉलीवुड सितारे जो बचपन में एक साथ पढ़े हैं, नंबर 3 है आज भी सबसे पक्के दोस्त

हम सभी विद्यालय में हमारे समय की बातें याद करते हैं। याद करते हैं हमारे मित्रों को जो हमेशा हमारी बदमाशियों में हमारे सहयोगी थे। कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी इसी तरह विद्यालयों में भाग लिया और इनमें से कई बॉलीवुड सितारे ऐसे हैं जो कि एक ही विद्यालय और एक ही कक्षा में साथ पढे हुए हैं। जी हाँ हमारे पसंदीदा कुछ सितारे अपनी फिल्म की रिलीज़ या साथ काम करने से पहले ही एक दूसरे को न सिर्फ जानते थे बल्कि एक दूसरे के अच्छे दोस्त भी थे।

आज आप को बताने जा रहे हैं ऐसे ही 5 बॉलीवुड सितारों के बारे में जो एक साथ पढे हुए हैं।

1. अथिया शेट्टी और कृष्णा श्रॉफ

krishna shrooff and athiya shetty

अभिनेता सुनील शेट्टी की बेटी आथिया शेट्टी और अभिनेता जैकी श्रॉफ की बेटी कृष्णा श्रॉफ की बहुत गनिष्ठ मित्रता है। वे दोनों ही बचपन से एक साथ पढ़ी हुई हैं।

2. टाइगर श्रॉफ और श्रद्धा कपूर

Tiger shroff with shraddha kapoor

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ एक दूसरे को अपनी फिल्म बाघी के सेट पर पहली बार नहीं मिले थे बल्कि वे काफी लंबे समय से एक दूसरे को जानते हैं। दोनों मुम्बई के “कैथेड्रल एन्ड जॉन कैनन” स्कूल में एक ही कक्षा में साथ पढे हुए हैं। वे कष्णा श्रॉफ और अथिया शेट्टी से 2 साल वरिष्ठ थे।

3. कारण जोहर और ट्विंकल खन्ना

Twinkle khanna with karan johar

अभिनेत्री और लेखिका ट्विंकल खन्ना और निर्माता और निर्देशक करण जोहर भी महाराष्ट्र के एक बोर्डिंग स्कूल में साथ पड़े हुए हैं। कॉफी विथ करण के सेट पर बातचीत में ट्विंकल ने खुद यह बात कही थी की वे और करण पंचगनी स्थित न्यू इरा हाई स्कूल में साथ पढे हुए हैं।

4. अर्जुन कपूर और वरुण धवन

varun dhawan with arjun kapoor

ये दोनों ही अभिनेता अपने शुरुआती दिनों में जब बॉलीवुड में प्रवेश की तयारी कर रहे थे तब एक ही अभिनय वर्ग में थे। दोनों के मेंटर सलमान खान ही रहे हैं। आज भी अच्छी दोस्ती होने की वजह से दोनों को कई बार साथ जश्न किए देखा जाता है।

5. आमिर खान और सलमान खान

ये दो दिग्गज अभिनेता भी एक साल तक एक ही विद्यालय और एक ही कक्षा में साथ ही पढे हैं। जी हाँ मिस्टर परफेक्शनिस्ट के नाम से मशहूर अभिनेता आमिर खान और सब के भाईजान सलमान खान कक्षा 2 में साथ पढे हुए हैं परंतु उस समय दोनों की आयु काफी कम होने की वजह से उनकी उन दिनों की कोई यादें नहीं हैं।

Leave a Comment