ये हैं साउथ की 5 सबसे खतरनाक हॉरर फिल्में, चौथी फिल्म जरूर देखें

हॉरर फिल्मों का हर कोई शौक़ीन है। यही वजह है की सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में अलग अलग भाषाओं में हॉरर फिल्में बनती रहती हैं। यूँ तो हम बॉलीवुड और हॉलीवुड की हॉरर फिल्मों से अच्छी तरह वाकिफ है। परन्तु टॉलीवुड में आई हॉरर फिल्मों के बारे में कम ही लोगों को पता चल पाता है। तो चलिए आज हम आपको बताते हैं साउथ की 5 खतरनाक हॉरर फिल्मों के नाम जिन्हे आप हिंदी में भी देख सकते हैं।

1. अरनमनई 2 | Aranmanai 2

अरनमनई सीरीज की पहली फिल्म सुपरहिट होने के बाद यह दूसरी फिल्म को परदे पर लाया गया। फिल्म के अभिनेता ‘सिद्धार्थ सूर्यनारायण’ हैं। वहीं इस फिल्म में ‘तृषा कृष्णन’ और ‘हंसिका मोटवानी’ मुख्या अभिनेत्रियां हैं। वर्ष 2016 में आई इस फिल्म की कहानी एक लड़के मुरली के परिवार से जुड़ी है। जिसके पुश्तैनी महल में कई घटनाएं होती हैं। इस फिल्म के कई दृश्य डरावने हैं जिसे आपको देखने पर मज़ा भी आएगा।

2. भागमती | Bhaagamathie

साउथ की चहेती अभिनेत्री ‘अनुष्का शेट्टी’ इस फिल्म में मुख्या भूमिका में हैं। फिल्म की पटकथा कमाल की है। अनुष्का के दमदार अभिनय ने फिल्म में जान डाल दी है। बता दें की जनवरी 2018 में आई इस फिल्म ने 90 करोड़ की कमाई करते हुए साउथ की सुपरहिट फिल्मों में अपनी जगह बनाई है। इस फिल्म का गाना मनधारा भी दर्शकों के बीच काफी लोकप्रिय रहा है।

3. द हाउस नेक्स्ट डोर | The house next door

वर्ष 2017 में आई फिल्म ‘द हाउस नेक्स्ट डोर’ को तमिल और तेलगु भाषा के अतिरिक्त हिंदी भाषा में भी डब किया गया है। बता दें की इस फिल्म का ट्रेलर ही बड़ा खतरनाक है जिससे फिल्म के दृश्यों का अंदाजा लगाया जा सकता है। फिल्म की स्टार कास्ट की बात करें तो इस फिल्म में अभिनेता ‘सिद्धार्त सूर्यनारायण’ और साउथ की हॉट अभिनेत्री ‘एंड्रिया जेरेमिया’ मुख्या भूमिका में हैं। फिल्म में होनहार कलाकार अतुल कुलकर्णी और प्रकाश बेलवाड़ी ने भी महत्पूर्ण किरदार निभाए हैं।

4. मुनी 2: कंचना | Muni 2: Kanchana

साउथ की सबसे हॉरर फिल्मों की बात की जाये तो फिल्म ‘कंचना’ का नाम सबसे पहले जुबान पर आता है। बता दें की यह टॉलीवुड की सबसे सुपरहिट हॉरर फिल्मों में से एक है। फिल्म की सफलता को देखते हुए इसके 3 पार्ट अब तक परदे पर रिलीज़ किए जा चुके हैं। इस के निर्देशक राघव लॉरेंस हैं। बता दें कि फिल्म में मुख्या किरदार भी राघव ने ही निभाया है।

5. जैक्सन दुराई | Jackson Durai

इस फिल्म में आपको हॉरर के साथ कॉमेडी भी देखने को मिलेगी। वर्ष 2016 में आई यह फिल्म कई लोगों की पसंदीदा हॉरर फिल्म बने हुए है। फिल्म में आपको ‘बाहुबली’ फेम कट्टप्पा (सत्यराज) डर का रोमांच परोसते हुए दिखेंगे।

Leave a Comment