हॉलीवुड की 5 सबसे खतरनाक फिल्में जिन्हे देखने पर निकल आती है चीख

दर्शकों के आगे डर के रोमांच को परोसने में हॉलीवुड हमेशा से ही कामयाब हुआ है। हॉलीवुड में ऐसी कई हॉरर फिल्में बनी हैं जिन्हें दुनियाभर में दर्शकों ने सहाया है। ऐसे में कुछ हॉरर फिल्में सच्ची घटनाओं पर आधारित थीं तो कुछ काल्पनिक। लेकिन आज भी इन फिल्मों को देखने के लिए बड़ा कलेजा चाहिए। तो आज आपको बताते हैं ऐसी ही कुछ बेहद डरावनी हॉलीवुड फिल्मों के बारे में।

1. ईविल डेड

Evil dead

साल 2013 में रिलीज़ हुई यह फिल्म मिया नाम की लड़की की कहानी पर आधारित है। इस फिल्म में किरदार घने जंगलो में दफन शैतानी ताकतों का सामना करते हुए नजर आते हैं। इस फिल्म के कुछ सीन घिनोने हैं तो कुछ बेहद डरावने। इस फिल्म के कई दृश्यों को देखते हुए दर्शकों की चीखने भी निकल आती हैं।

2. द कंजुरिंग

The conjuring

हॉलीवुड की सबसे सफल हॉरर फिल्मों में से एक द कंजुरिंग के अब तक 3 पार्ट आ चुके हैं। इनमे से सबसे डरावना इसका पहला पार्ट ही था। यह कहानी एक सच्ची घटना पर आधारित है।

3. द एक्सजोरसिस्ट

The excorcist

1973 में आई यह फिल्म आज भी हॉलीवुड की सबसे डरावनी फिल्म मानी जाती है। फिल्म के दृश्य ना सिर्फ डरावने बल्कि घिनोने भी नजर आते हैं।

4. इंसिडियस

Insidious movie

यह फिल्म काफी डरावनी है। भूत, प्रेत और आत्माओं को बयान करती यह काहनी के दृश्य बेहद खतनाक हैं। इस फिल्म के बहुत से पार्ट आ चुके हैं जिसमे से इसका तीसरा पार्ट बेहद डरावना है।

5. द रिंग

The ring movie

जापानी फिल्म से प्रेरित यह फिल्म एक समय पर हॉलीवुड की सबसे डरावनी फ़िल्म थी। दुनियाभर में अच्छा कलेक्शन कर चुकी इस फिल्म के अभी तक 3 पार्ट रिलीज़ हो चुके हैं।

Leave a Comment