बचपन में ऐसी दिखती थीं सलमान की एक्ट्रेस, कभी इस एक्टर से रहा था अफेयर

साउथ से बॉलीवुड तक का सफर तय करने वाली एक्ट्रेस आसिन का जन्म 26 अक्टूबर, 1985 को केरल के कोच्ची में हुआ था। साल 2001 में तमिल फिल्म के जरिए करियर शुरु करने वाली असिन को अपनी दूसरी ही फिल्म (तमिल गजिनी) के लिए साउथ फिल्मफेयर का बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड मिला था। आसिन का कभी नील नितिन मुकेश के साथ अफेयर रहा था, लेकिन बाद में उन्होंने राहुल शर्मा का हाथ लाइफ टाइम के लिए थाम लिया था। उनके बर्थडे के मौके पर एक्ट्रेस के जीवन से जुडे़ रिलेशनशिप और उनकी प्रेम कहानी बता रहे हैं। 

ऐसा था असिन का बचपन

आसिन एक कैथलिक परिवार से ताल्लुक रखती थीं। उनके पिता जोसेफ थोट्टूमकल अपनी बेटी के एक्टिंग बिजनेस को संभालने से पहले बिजनेस से ही जुड़े हुए थे। वो शुरू से ही एक कामयाब और बड़े बिजनेसमैन थे। आसिन की मां सेलिन थोट्टूमकल एक सर्जन हैं। 

नील नितिन मुकेश से जुड़ा नाम

आसिन हमेशा से ही विवादों से दूर रहती हैं, लेकिन कभी उनका नाम नील नितिन मुकेश के साथ भी जुड़ चुका है। कहा जाता है कि दोनों ने लंबे समय तक डेटिंग की है। हालांकि दोनों में से किसी ने भी कभी खुलकर अपने रिलेशनशिप को लेकर खुलकर नहीं बोला। अंत में एक्ट्रेस ने 2016 में राहुल शर्मा का हाथ थामा और उन्हें अपना जीवन साथी चुन लिया।  

अक्षय ने कराई थी सपनों के राजकुमार से मुलाकात 

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो अक्षय ने एक बार दावा किया था कि राहुल शर्मा से आसिन की मुलाकात उन्होंने ही कराई थी। बता दें, एक्ट्रेस ने अक्षय के साथ ‘हाउसफुल 2’ और ‘खिलाड़ी 786’ जैसी फिल्में की हैं। राहुल एक बिजनेसमैन और माइक्रोमैक्स के को-फाउंडर हैं। 

आमिर की फिल्म से की थी बॉलीवुड में एंट्री

आसिन ने 2008 में तमिल फिल्म ‘गजिनी’ के हिंदी रीमेक के जरिए बॉलीवुड में एंट्री की थी। इस मूवी में उनकी एक्टिंग की सभी ने खूब सराहना की थी। डेब्यू फिल्म से हिट होने के बावजूद भी एक्ट्रेस का करियर एवरेज ही रहा। 8 साल के बॉलीवुड करियर में उन्होंने अब तक 7 फिल्में ही की हैं। जिनमें सलमान की ‘रेडी’, ‘हाउसफुल-3’, ‘बोल बच्चन’ और ‘खिलाड़ी 786’ जैसी फिल्मों के नाम शामिल हैं।

Leave a Comment