खूबसूरती के मामले में किसी हीरोइन से कम नहीं है ऐश्वर्या राय की भाभी, ननद-भाभी में एक बात कॉमन

1 नवंबर, 1973 को कर्नाटक के मेंगलुरू जन्मी ऐश के ससुराल पक्ष यानी बच्चन फैमिली के बारे में तो सभी जानते हैं। लेकिन उनके मायकेवालों के बारे में कम ही लोगों को पता है। ऐश के बर्थडे के मौके पर आपको उनके मायकेवालों के बारे में बताने जा रहे हैं।


खूबसूरत है ऐश की भाभी
ऐश्वर्या राय बच्चन की भाभी श्रीमा खूबसूरती के मामले किसी हीरोइन से कम नहीं है। वे 2009 में मिसेज इंडिया’ कॉम्पिटीशन में फर्स्ट रनर अप रह चुकी हैं। ऐश्वर्या और श्रीमा के बीच एक बात कॉमन है कि दोनों ही मॉडलिंग फील्ड से हैं। दोनों में अच्छी बॉन्डिंग हैं।


– एक इंटरव्यू में श्रीमा ने बताया था, “मैं ऐश्वर्या को एक सुपरस्टार के रूप में नहीं देखती, सबसे पहले वो मेरी ननद हैं। ऐश्वर्या और श्रीमा मॉडलिंग और रैम्प के एक्सपीरियंस और टिप्स भी एक-दूसरे से शेयर करती हैं।


– बता दें, श्रीमा की फैमिली मेंगलोर की है, जो अब यूएस में शिफ्ट हो चुकी है। श्रीमा फैशन ब्लॉगर होने के साथ-साथ हाउसवाइफ हैं। मॉडलिंग छोड़ चुकी श्रीमा अपने दो बच्चों के साथ फैमिली को संभाल रही हैं।


– ऐश्वर्या के बड़े भाई आदित्य राय एक्टिंग फील्ड से दूर मर्चेंट नेवी में इंजीनियर हैं। श्रीमा, आदित्य पत्नी है। दोनों के दो बेटे हैं। वहीं, ऐश के मां वृंदा राय मुंबई में रहती है। ऐश के पिता कृष्णराज अब दुनिया में नहीं है। उनका निधन 2017 में हुआ था। 


इन फिल्मों में किया ऐश ने काम
ऐश ने साउथ की फिल्म ‘इरुवर’ (1997) से एक्टिंग करियर शुरू किया था, जिसे मणिरत्नम ने निर्देशित किया था। उनकी पहली बॉलीवुड फिल्म ‘और प्यार हो गया’ (1999) है। ऐश्वर्या को संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘हम दिल दे चुके सनम’ (1999) से पहचान मिली। उन्होंने ‘देवदास’ (2002), ‘धूम 2’ (2006), ‘उमराव जान’ (2006), ‘गुरु’ (2007), ‘सरकार राज’ (2008), ‘हमारा दिल आपके पास है’ (2000), ‘मोहब्बतें’ (2000), ‘ताल’ (1999), ‘आ अब लौट चलें (1999), ‘जोधा अकबर’ (2008) सहित अन्य फिल्मों में काम किया है।

Leave a Comment