फिल्म मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी की ये अभिनेत्री अब रहती हैं लंदन में, थेम्स नदी के किनारे बसा है उनका घर

बॉलीवुड एक्ट्रेस रागेश्वरी अब मुंबई से बहुत दूर लंदन में रहती हैं। रागेश्वरी फिल्म आंखें में ओ लाल दुप्पटे वाली गाने से मशहूर हो गई थी। फिल्म “मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी” में उसने सैफ अली खान के साथ पर्दे पर रोमांस किया था।

रागेश्वरी ने साल 1994 में फिल्म जिद से बॉलीवुड में एंट्री की थी। डेविड धवन की फिल्म आंखें, मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी, दिल कितना नादान है और मुंबई से आया मेरा दोस्त जैसी फिल्मों में उसने काम किया था। कई फिल्में करने के बाद भी रागेश्वरी बॉलीवुड में पहचान नहीं बना पाईं थी।

इसके बाद उसने फिल्मे छोड़कर टीवी पर ‘बार-बार देखो तुम’, ‘एमटीवी एक दो तीन’, ‘वन ऑन वन विथ राग्स’, ‘सब गोल माल है’ जैसे कई सारे शोज में काम किया। जब उसे बॉलीवुड और टीवी की दुनिया में ज्यादा काम नहीं मिला तो उसने शादी कर ली।

27 जनवरी, 2014 को रागेश्वरी ने सुधांशु स्वरूप से शादी कर ली थी। सुधांशु लंदन में ह्यूमन राइट्स लॉयर हैं। रागेश्वरी अब एक बेटी की मां हैं। उनकी बेटी 3 साल की हो गई है । फिलहाल वो फैमिली लाइफ इंजॉय कर रही हैं। रागेश्वरी का घर लंदन में थेम्स नदी के किनारे हैं। उनके घर से नदी का बहुत खूबसूरत नजारा दिखता है।

Leave a Comment