9 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जो पहले की तुलना में अब अलग दिखती हैं!

बॉलीवुड ग्लिट्ज़ और ग्लैमर के लिए जगह है और जो अन्य हैं लेकिन महिलाएं इस रंग को हवेली में शामिल करती हैं। हमने हाल ही में सर्जरी और मेकओवर के मामले में कुछ आपदाओं को देखा है, उदाहरण के लिए अनुष्का के होंठ काम के साथ कोइन मित्रा की सर्जरी में विफलता। लेकिन जिन चीज़ों में हम असफल होते हैं वो हैं इन सर्जरी और मेकओवर वाली अभिनेत्रियाँ। आज हम सबसे सफल सर्जरी साझा करेंगे और कभी देखे गए टिनसेल शहर को बदल देंगे। इस लिस्ट में कुछ नाम देखकर आप हैरान रह जाएंगे। आएँ शुरू करें

माधुरी दिक्षित:

सूची में सबसे पहले यह कालातीत सौंदर्य है। क्या? आपको पता नहीं है कि उसकी सर्जरी हुई है ??? क्या आपको लगता है कि यह सब स्वाभाविक है? जरा इन दोनों तस्वीरों और अंतरों पर गौर करें।

जब उसने पहली बार अपनी फिल्म अबोध के साथ बॉलीवुड में प्रवेश किया, तो वह शायद ही सुंदर थी और धीरे-धीरे खुद को बदल लिया और भारतीय सिनेमा की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक कहलाया।

शिल्पा शेट्टी:

वह अब एक गहरी सुंदरता हो सकती है लेकिन वह इससे पहले कभी सुंदर नहीं थी। उनका वर्तमान लुक सर्जरी से लेकर मेकओवर तक एक साथ रखी गई हर चीज का संकलन है। अगर मैं आपको नहीं बताऊं कि यह लड़की कौन है, तो आप शायद ही पहचान पाएंगे कि वह शिल्पा शेट्टी कुंद्रा हैं।

ऐश्वर्या राय:

वैसे हां, वह भी सूची में है। वह हमेशा सुंदर थी लेकिन बॉलीवुड में प्रवेश करने के बाद ही जो बदलाव आया, उसने उसे ग्रह की सबसे खूबसूरत महिला बना दिया। वह हमसे मेकओवर के लिए पूरे अंक प्राप्त करता है।

काजोल:

जब उन्होंने बॉलीवुड में प्रवेश किया, तो उन्होंने किसी भी कोण से नहीं देखा। वह फिर एक में बदल गई। यह बॉलीवुड के इतिहास में सबसे आश्चर्यजनक परिवर्तनों में से एक है। सिमरन एक अंधेरे से बहुत सुंदर महिला (डीडीएलजे में) का रहस्य नहीं है।

श्रीदेवी:

हाल के समय की सभी महान अभिनेत्रियां चाकू के नीचे चली गई हैं और जिस तरह से वे अब देखती हैं। उसने सबसे बड़ा बदलाव भी किया है जो आप देखेंगे। यदि आप सबसे अच्छा बदलाव सुनिश्चित करते हैं तो यह सूची में सबसे ऊपर होगा।

प्रियंका चोपड़ा:

वह मिस इंडिया और फिर मिस वर्ल्ड में पहली रनर अप बनीं। वह तब से बदल गया है। वह अब सुंदर दिखती है, जो कुछ साल पहले वैसी नहीं थी। आप केवल चित्रों से अंतर देख सकते हैं। यह हमें विश्वास दिलाता है कि हाँ सही परिवर्तन मौजूद हैं।

करिश्मा कपूर:

कपूर परिवार की यह सुंदरता फिल्मों में आई और इस शो को वर्षों से चुराया। लेकिन वह उतनी हॉट, खूबसूरत और क्यूट नहीं थीं, जितनी बाद में बन गईं। वह भारतीय फिल्म उद्योग में सबसे बड़े बदलाव में से एक थी। यहां तक ​​कि ऐसा लगता है कि वह चाकू के नीचे चली गई थी, लेकिन कौन परवाह करता है, क्या मायने रखता है कि आप मेकओवर के बाद कैसे दिखते हैं और वह सिर्फ भयानक दिखता है।

विद्या बालन:

उन्होंने एक प्रसिद्ध टीवी धारावाहिक हम पंछी से अपने करियर की शुरुआत की और धीरे-धीरे उन्होंने बॉलीवुड में कदम रखा। वह उन कुछ अभिनेत्रियों में से एक हैं जो न केवल अपने प्रदर्शन के आधार पर फिल्म को हिट बनाती हैं। उसने एक बेहतरीन मेक ओवर किया और खुद को परफेक्शन के लिए तैयार किया। अभी उनका चेहरा एकदम सही लग रहा है। अगर वह कुछ वजन कम कर लेती है तो वह बॉलीवुड की सबसे खूबसूरत लड़कियों को लुक्स के मामले में टक्कर देने की क्षमता रखती है।

रेखा:

हमने उसे दिवा कहा है। उनकी कभी न ख़त्म होने वाली खूबसूरती का सर्जरी और स्टाइल से बहुत लेना-देना है। मेरे हिसाब से उन्हें इंडस्ट्री में बेस्ट मेकओवर का खिताब मिला है। जब मैं उनकी पुरानी तस्वीरें देखता हूं, तो मैं उन्हें कभी फिल्मों में सहायक भूमिका के लायक नहीं पाता। लेकिन मेकओवर के बाद उसने अपने अदा, झटका और मटका के साथ सिल्वर स्क्रीन को जला दिया है।

Leave a Comment