9 टीवी अभिनेत्रियाँ जो पहले की तुलना में अब अलग दिखती हैं!

कोई फर्क नहीं पड़ता कि यह कितना नकली या कितना दर्दनाक है, किसी को उस मानक की सदस्यता लेनी होगी और हर कोण से ‘निर्दोष’ दिखना होगा। टीवी इंडस्ट्री में ऐसी कई अभिनेत्रियाँ हैं जो खूबसूरत होने के बावजूद अपने लुक से खुश नहीं थीं और सर्जरी का सहारा लेती थीं। चलो देखते हैं :

1. मौनी रॉय

अभिनेत्री मौनी रॉय धारावाहिक नागिन से प्रसिद्ध हुईं और अपनी आकर्षक उपस्थिति और असाधारण अभिनय कौशल से सभी को दीवाना बना दिया। लेकिन हम में से बहुत से लोग इस तथ्य को नहीं जानते होंगे कि वह आज जो दिखती है उससे बिल्कुल अलग दिखती थी !!

जी हां, अभिनेत्री ने अपने होठों को बड़ा करने के लिए लिप सर्जरी का सहारा लिया और उन्हें अधिक भरा हुआ दिखाया।

2. सोफिया हयात

सोफिया हयात बिग बॉस 7 में एक प्रतियोगी के रूप में दिखाई दी और शो की एक बहुत प्रसिद्ध पोस्ट बन गई। कहा जाता है कि अभिनेत्री ने अपने होंठों से लेकर ब्रेस्ट इम्प्लांट तक कई तरह की प्लास्टिक सर्जरी करवाई हैं। इसके अलावा, उसने परफेक्ट दिखने के लिए नोज़ वर्क, लिपोसक्शन और गाल करेक्शन भी करवाया है।

3. सारा खान

सारा खान एक भारतीय मॉडल और अभिनेत्री हैं, जिन्होंने स्टार प्लस के शो “सपना बाबुल का … बिदाई” से साधना के रूप में अपने टेलीविजन करियर की शुरुआत की। वह बिग बॉस सीज़न 4 की एक प्रतियोगी भी थीं। अभिनेत्री के बारे में कहा जाता है कि उन्होंने होंठों की सर्जरी करवाई थी और जब से उन्होंने एक नई सेल्फी साझा की है तब से आग लगी हुई है। हालांकि, एक साक्षात्कार में, सारा ने खुलासा किया कि वह वास्तव में एक सर्जरी नहीं करती थी, लेकिन वास्तव में लिप फिलर का इस्तेमाल करती थी !!!

4. रश्मि देसाई

रश्मि देसाई ने भी सर्जरी का सहारा लिया है। नच बलिए में अपने प्रदर्शन के बाद, उन्होंने इस तथ्य को स्वीकार किया कि उन्होंने सुंदर दिखने के लिए कॉस्मेटिक सर्जरी का सहारा लिया था।

5. राखी सावंत

बॉलीवुड की नौटंकी क्वीन राखी सावंत, जिनके अच्छे लुक और टोन्ड फिगर ने दर्शकों को प्लास्टिक सर्जरी के लिए झुकाए रखा। हालाँकि वह हमेशा नाटकीय लुक के लिए चुनी जाती थी, लेकिन वर्षों में उसका परिवर्तन स्पष्ट रूप से सिर्फ मेकअप और उम्र बढ़ने से अधिक था। एक बार प्रसिद्ध कहावत: “एक डॉक्टर आपको दे सकता है कि भगवान क्या नहीं है,” राखी ने कॉस्मेटिक सर्जरी पर अपनी राय बहुत स्पष्ट कर दी! यद्यपि वह मौखिक रूप से अपनी सभी शल्यचिकित्सा प्रक्रियाओं को कभी स्वीकार नहीं कर सकती हैं, लेकिन तस्वीरें यह नहीं छिपाती हैं कि उनका चेहरा वर्षों में कितना बदल गया है।

6. गौहर खान

गौहर खान ने एक इंटरव्यू के दौरान लिप सर्जरी करवाना स्वीकार किया। दरअसल, वह एक रियलिटी शो के लिए प्रतिबद्ध थीं, लेकिन जब प्लास्टिक सर्जरी के बाद उनके होंठ का आकार बिगड़ गया, तो उन्होंने शूट रद्द कर दिया। sHe ने कहा, “मैं अस्थायी रूप से एक होंठ वृद्धि की कोशिश करना चाहता था, जो तीन से चार घंटे तक चलेगा।” लेकिन मुझे यह पसंद नहीं आया और मैंने खान सिस्टर्स (रियलिटी शो) की शूटिंग स्थगित कर दी।

7. शमा सिकंदर

शमा सिकंदर धारावाहिक “मेरी लाइफ है” से प्रसिद्ध हुईं जिसमें उन्होंने पूजा मेहता का किरदार निभाया, जिसके बारे में अफवाह है कि उन्होंने प्लास्टिक सर्जरी की मदद से खुद को पूरी तरह से बदल लिया।

8. आशका गोराडिया

टेलीविज़न अभिनेत्री आशका गोराडिया, जिन्होंने 2002 में टेलि वर्ल्ड में अपनी एंट्री की, आज शोबिज इंडस्ट्री में एक लोकप्रिय नाम है। सिर्फ उनकी एक्टिंग स्किल्स ही नहीं, उनके फैंस भी उनके वर्कआउट वीडियो और सोशल मीडिया पर ग्लैमरस ट्रांसफॉर्मेशन टिप्स को फॉलो करते हैं, हाल ही में उनकी शादी के बाद उन्हें लिप जॉब मिला।

9. पारुल चौहान

हमने अतीत में कई अभिनेत्रियों को देखा है जो मेकओवर के लिए गईं और ‘यह वही है जो अब दिखती है’ के हमारे खंडों को भर दिया। लेकिन एक अभिनेत्री जिसने हमारे पैरों को झुका दिया है वह है बिदाई स्टार, पारुल चौहान। पारुल, जो अब से पहले सभी सांवली थी, मेले की श्रेणी में आती है क्योंकि अभिनेत्री ने त्वचा की चमक को सही करने के लिए चुना और सर्जरी के तहत चली गई।

Leave a Comment