8 बॉलीवुड अभिनेत्री जो शादी से पहले ही माँ बन गयी थी !

आमतौर पर हम एक महिला की खुशखबरी सुनना पसंद करते हैं जब वह शादीशुदा होती है और यही वह चीज है जो हम आमतौर पर भारत में देखते हैं। लेकिन कुछ हस्तियां ऐसी हैं जिन्होंने शादी करने से पहले कल्पना की है और इसे पूरा करने की पूरी कोशिश की है। शादी से पहले उसकी गर्भावस्था की घोषणा करने से उसका करियर नष्ट हो सकता था और उसकी बहुत आलोचना होती थी। हालांकि, यह दुनिया के कुछ हिस्सों में आम नहीं है, क्योंकि महिलाएं शादी करने या शादी करने की योजना बनाने से पहले गर्भधारण की घोषणा कर सकती हैं।

यहां हमारे पास कुछ बॉलीवुड हस्तियां हैं जो वास्तव में शादी करने से पहले गर्भवती हुई थीं:

1. महिमा चौधरी

धड़कनों की खूबसूरत महिला याद है? खैर, उस फिल्म में महिमा ने सभी को एक तूफान में ले लिया। उन्होंने 2006 में बॉबी मुखर्जी से शादी की और अपनी शादी को एक निजी मामला बना दिया। कुछ रिपोर्ट्स हैं कि दावा है कि वह तब गर्भवती थी। उसने अपनी शादी की घोषणा के तुरंत बाद अपनी गर्भावस्था की घोषणा की थी। उनके डेटिंग जीवन में सभी विफलताओं और उनके रिश्तों को भारतीय दर्शकों के लिए जाना जाता था लेकिन उनकी गर्भावस्था को सभी दर्शकों से अलग रखा गया था। उन्होंने किसी को नहीं बताया और इसीलिए इसने हम सभी को चौंका दिया है।

2. नेहा धूपिया

यह आश्चर्य की बात थी जब अंगद बेदी और नेहा धूपिया ने सोशल मीडिया पर घोषणा की कि उन्होंने शादी कर ली है। अंगद बेदी ने बाद में नेहा के पोडकास्ट पर खुलासा किया कि वह शादी से पहले गर्भवती थी। उन्होंने यह भी कहा कि जब उन्होंने खबर तोड़ी तो उन्हें नेहा के माता-पिता ने डांटा था। “मैंने कहा,” तुम्हें पता है क्या? हमारा बच्चा होने वाला है। ‘वहां सन्नाटा था, बहुत तेज लहर थी (उन्होंने मुझे बहुत डांटा)। मुझे नहीं लगता कि वे उस खबर को सुनने के लिए वास्तव में तैयार थे जो आप उम्मीद कर रहे थे।

3. सारिका

कमल हासन ने सारिका को डेट किया, जबकि वह पहले से ही एक अन्य महिला से शादी कर चुकी थी। बाद में उन्होंने सारिका के साथ रहने के लिए अपनी पहली पत्नी से एक साल बाद तलाक मांगा। सारिका अपने पहले बच्चे, श्रुति हासन के साथ शादी से पहले ही गर्भवती हो गईं, लेकिन डेटिंग और साथ रह रही थीं। उन दोनों ने वास्तव में उस समय के बाद शादी की और फिर सारिका ने अपने दूसरे बच्चे, अक्षरा को जन्म दिया।

4. कोंकणा सेन शर्मा

2010 में, कोंकणा सेन शर्मा ने अपने सह-अभिनेता रणवीर शौरी से एक बहुत ही निजी समारोह में शादी की। वे पहले से ही बहुत लंबे समय से डेटिंग कर रहे थे। 2011 में, उसने एक बच्चे को जन्म दिया। इससे सभी को संदेह हो गया कि गर्भवती होने से पहले वह वास्तव में शादीशुदा थी। वास्तव में, शादी की घोषणा भी जल्दबाजी में की गई थी, जिससे सभी को अधिक संदेह हुआ। कई का मानना ​​है कि शादी से पहले गर्भवती होने के कारण उसने इतनी जल्दी शादी कर ली। ठीक है, कुछ लोग सिर्फ असहमत हो सकते हैं लेकिन हमारे लिए, सब कुछ बिल्कुल स्पष्ट है।

5. सेलिना जेटली

सेलिना जेटली मिस इंडिया और मिस यूनिवर्स खिताब की विजेता हैं। सेलिना ने शादी से पहले अपने वर्तमान पति पीटर हाग को लंबे समय तक डेट किया। उनके पति दुबई, संयुक्त अरब अमीरात में स्थित एक होटल व्यवसायी हैं। कुछ रिपोर्टें हैं जो इस बात की पुष्टि करती हैं कि सेलिना वास्तव में अपने जुड़वां लड़कों के साथ गर्भवती थी, इससे पहले कि वह वास्तव में शादी कर ले। अपनी अचानक शादी के बाद, उसने जल्दी से अपनी गर्भावस्था की घोषणा की और कुछ महीनों बाद, उसने अपने जुड़वां बेटों को जन्म दिया। उन्होंने जुलाई 2011 में शादी कर ली और मार्च में अपने बच्चों को जन्म दिया। उसने इसे क्यों छिपाया? यह काफी स्पष्ट है, है ना?

6. अमृता अरोड़ा

यह भयानक लग रहा था जब अचानक मलाइका अरोड़ा की बहन अमृता अरोड़ा ने घोषणा की कि उन्होंने शादी कर ली है। अमृता ने शादी से पहले गर्भाधान के लिए अपने व्यवसाय प्रेमी शकील लदाक से शादी की। उन्होंने एक निजी समारोह में शादी करने का फैसला किया। सबकुछ ठीक हो गया, लेकिन फिर उन्होंने एक बच्चे की घोषणा की जो हर किसी की तुलना में जल्द ही था जिसने हमारे संदेह को सील कर दिया। यह स्पष्ट था कि उसने अपनी गर्भावस्था को कवर करने के लिए गाँठ बाँध ली थी।

7. श्रीदेवी

श्रीदेवी को बॉलीवुड इंडस्ट्री की सबसे खूबसूरत अभिनेत्रियों में से एक माना जाता है। श्रीदेवी उन महिलाओं में शामिल हैं जिन्होंने खुलासा किया कि वह वास्तव में बोनी कपूर से शादी करने से पहले गर्भवती थीं। वह अपने पति बोनी कपूर से शादी करने के सात महीने से अधिक समय से गर्भवती थीं। बोनी का श्रीदेवी के साथ विवाहेतर संबंध था और इस तरह उनकी पहली पत्नी से तलाक हो गया। जान्हवी का जन्म उनकी शादी के कुछ महीने बाद हुआ था।

8. वीना मलिक

महिला वीना मलिक को कौन भूल सकता है, जिसके कारण लोकप्रिय रियलिटी शो बिग बॉस को 9PM स्लॉट से 11PM स्लॉट में स्थानांतरित कर दिया गया था। उन्होंने अपने साथी अश्मित पटेल के साथ भद्दा और कामुक व्यवहार दिखाया था। हाल ही में एक ऐसा विवाद सामने आया है जिससे पता चलता है कि वीना गर्भवती होने से पहले ही शादी कर चुकी थी। वर्तमान में उसकी शादी दुबई के एक व्यवसायी से हुई है। उसके बच्चे के बारे में कहा जाता है कि वह उसके पूर्व प्रेमी का था, लेकिन इसकी कोई पुष्टि नहीं है। वह अचानक शादीशुदा है और वह उन सभी घोटालों को पीछे धकेलने की कोशिश कर रही है जिनका वह हिस्सा रही है।

Leave a Comment