7 टॉप बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ जिनकी सैलरी हद से ज्यादा है!

उन सभी के लिए जिन्होंने सोचा था कि बॉलीवुड में केवल अभिनेता ही पैसा कमाते हैं, फिर से सोचें। ये अभिनेत्रियाँ अपने शिल्प (और अपने वेतन) को परिष्कृत करती हैं क्योंकि उनका पावरहाउस प्रदर्शन सुनिश्चित करता है कि उनके बैंक खाते स्वस्थ से परे हैं। यहां देखें बॉलीवुड की 7 सबसे ज्यादा फीस पाने वाली अभिनेत्रियां: –

1. कंगना रनौत

विकास बहल ने 2014 में क्वीन बनाई और फिल्म ने कंगना के करियर के ग्राफ को लगभग पुनर्जीवित कर दिया। फिर 2015 में, उन्होंने आनंद एल राय की तनु वेड्स मनु रिटर्न्स में अभिनय किया और वह सही मायने में बॉक्स ऑफिस क्वीन बन गईं। लगातार चार फ्लॉप – आई लव न्यू ईयर, कट्टी बत्ती, रंगून और सिमरन के बावजूद, करीना कपूर खान, प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ और दीपिका पादुकोण को पछाड़कर बी ‘टाउन’ की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री बनीं।

उनकी अगली फिल्म, मणिकर्णिका: द क्वीन ऑफ़ झांसी के लिए, अभिनेत्री ने 14 करोड़ रुपये लिए, जो कि किसी भी अन्य अभिनेत्री के पारिश्रमिक से अधिक है।

2. दीपिका पादुकोण

दीपिका, जिन्होंने एक के बाद एक बड़ी हिट फिल्में दी हैं, उन्होंने पद्मावत को अंतिम रूप देने के लिए 12 करोड़ रुपये लिए, जो रणवीर सिंह और शाहिद कपूर की फीस से अधिक थी। वह आमतौर पर प्रति फिल्म 11 करोड़ रुपये लेती है!

3. करीना कपूर खान

वीरे दी वेडिंग के लिए हमारी प्यारी बेबो ने 11 करोड़ रुपए लिए। और यह देखते हुए कि फिल्म एक व्यावसायिक सफलता थी, वह अपनी अगली बड़ी रिलीज़ के लिए अपनी फीस बढ़ा सकती है, गुड न्यूज, जिसमें अक्षय कुमार प्रमुख हैं।

4. प्रियंका चोपड़ा

भले ही देसी लड़की ने दो साल से हिंदी फिल्म में काम नहीं किया है, लेकिन वह वर्तमान में एक वैश्विक घटना है। उनकी अगली फिल्म, द स्काई इज़ पिंक के लिए उन्हें 12 करोड़ से अधिक का भुगतान किया गया था। और वह वास्तव में इसके हर बिट के लायक है!

5. कैटरीना कैफ

धूम 3 की ब्लॉकबस्टर सफलता और बैंग बैंग के मध्यम मुनाफे तक कैटरीना एक रोल पर थीं। हालांकि, फैंटम, फितूर, बार-बार देखो और जग्गा जासूस के असफल होने के बाद, इसका बाजार मूल्य गिरा, जैसा कि इसके बॉक्स ऑफिस पर हुआ था। हालाँकि, टाइगर ज़िंदा है ने अभिनेत्री को बॉलीवुड में एक नया दर्जा दिया, और उसने भारत के लिए सलमान खान के 9 करोड़ रुपये चार्ज किए।

6. आलिया भट्ट

आलिया इंडस्ट्री की सबसे बैंकर स्टार्स में से एक बन गई हैं। उन्होंने मेघना गुलज़ार को मनाने के लिए 10 करोड़ रुपये चार्ज किए और उस पारिश्रमिक के हर हिस्से के हकदार थे।

7. अनुष्का शर्मा

अनुष्का को हमेशा यह खतरा रहता है कि यह उनकी पसंद की फिल्म आए। और अब उसे पाई का एक मोटा हिस्सा मिल गया है क्योंकि वह एक निर्माता भी बन गई है। वह प्रति फिल्म 6-7 करोड़ की अच्छी रकम निकालती है।

Leave a Comment