6 बॉलीवुड अभिनेत्रियाँ आपने बिना मेकअप के कभी नहीं देखीं!

लोग बॉलीवुड अभिनेत्रियों को देखने के बहुत शौकीन हैं क्योंकि वे उन्हें देखना चाहते हैं। बॉलीवुड की हर अभिनेत्री बहुत खूबसूरत है और यह आम बात है कि हर कोई सुंदरता से आकर्षित होता है, चाहे वह पुरुष हो या महिला। वैसे, बॉलीवुड में अभिनेत्रियों के चेहरे पर भी काफी मेकअप होता है, जिसकी वजह से वे बहुत खूबसूरत दिखती हैं और जो भी उन्हें देखता है वह उन्हें देखता रहता है। मेकअप से किसी को भी खूबसूरत बनाया जा सकता है। बॉलीवुड में भी कुछ ऐसा ही है, कई अभिनेत्रियाँ ऐसी हैं जो मेकअप की वजह से कमाल की दिखती हैं, लेकिन अगर आप उन्हें बिना मेकअप के देखेंगे तो आपको यकीन नहीं होगा कि वह एक अभिनेत्री हैं। तो चलिए जानते हैं कि कौन सी अभिनेत्री बिना मेकअप के दिखती है।

प्रियंका चोपड़ा –

आप सभी ने प्रियंका को आज तक केवल मेकअप में देखा होगा क्योंकि ऐसा बहुत कम हुआ है कि वह बिना मेकअप के दिखाई दी हो। प्रियंका मेकअप में कमाल की लगती हैं और उनकी तरह खूबसूरत कोई नहीं दिख सकता। लेकिन साथ ही साथ अगर आप उसे बिना मेकअप के देखती हैं, तो आपको धोखा हो जाएगा कि वह प्रियंका है या कोई और। मेकअप के बिना, प्रियंका एक सामान्य लड़की से कम नहीं दिखती है और उसकी आँखों के नीचे काले घेरे हैं। उसका रंग भी गोरा नहीं है, बल्कि गहरा है, जिसे वह मेकअप के माध्यम से सुशोभित करती है। उनकी सर्जरी हुई है। प्रियंका के होंठ और उसकी नाक भी सही नहीं लगती हैं। प्रियंका बिना मेकअप के भी एक आम लड़की की तरह बेकार दिखती हैं, जिसे आप फोटो में देख सकते हैं। प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म Pink द स्काई पिंक ’में देखा गया था।

करीना कपूर –

बॉलीवुड में बेबो के नाम से जानी जाने वाली करीना को हर कोई मेकअप में देखना पसंद करता है लेकिन अगर उन्हें बिना मेकअप के देखा जाए तो आप डर जाएंगे। करीना बिना मेकअप के बूढ़ी और बहुत पतली दिखती हैं। अगर आप उसे बिना मेकअप के देखेंगे, तो आप अपनी आंखों पर विश्वास नहीं कर पाएंगे। करीना बिना मेकअप के बहुत बूढ़ी दिख रही हैं और उनके चेहरे पर झुर्रियां हैं। करीना मेकअप के साथ अपने चेहरे की झुर्रियों को बहुत खूबसूरती से छिपाती हैं, लेकिन जब उन्हें बिना मेकअप के देखा जाता है, तो उनके प्रशंसक उन्हें पसंद नहीं करते हैं। करीना को आखिरी बार फिल्म न्यू गुड न्यूज में देखा गया था।

दीपिका पादुकोने –

दीपिका पादुकोण अपनी खूबसूरत आवाज और डिंपल्स के कारण बॉलीवुड पर राज करती हैं, मेकअप के साथ बहुत अच्छी लगती हैं, लेकिन अगर आप उन्हें बिना मेकअप के देखेंगे तो आपको विश्वास नहीं होगा कि वह दीपिका पादुकोण हैं। दीपिका पादुकोण एक उत्कृष्ट अभिनेत्री हैं और उन्होंने फिल्म पद्मावत में काम करके सभी के दिलों पर राज किया है। उसने अब तक कई फिल्मों में अपना दमदार प्रदर्शन दिखाया है। उनके लुक की बात करें तो वह कैमरे के सामने नहीं आती हैं। दीपिका पादुकोण का रंग गहरा नहीं है लेकिन वह दिखने में इतनी खूबसूरत नहीं हैं। आप फोटो में दीपिका पादुकोण को देख सकते हैं, वह बिना मेकअप के आम महिलाओं से भी बदतर दिखती हैं। दीपिका पादुकोण जल्द ही फिल्म ’83’ में नजर आएंगी। उन्हें आखिरी बार फिल्म छपाक में देखा गया था।

मलाइका अरोड़ा –

मलाइका अरोड़ा अब 46 साल की हो गई हैं, लेकिन वह मेकअप की मदद से अपनी वृद्धावस्था को आश्चर्यजनक रूप से दिखाती हैं। मलाइका दिखने में उतनी खूबसूरत नहीं हैं जितनी कि आप सभी को इवेंट्स, शादियों या किसी अन्य फोटो में देखते हैं। केवल उसके चेहरे पर मेकअप अद्भुत है क्योंकि यदि आप उसके चेहरे को बिना मेकअप के देखेंगे, तो आप डर से भाग जाएंगे। मलाइका वास्तव में बहुत बदसूरत है और उसके लाखों प्रशंसक उसे अनफॉलो कर सकते हैं यदि वे उसे बिना मेकअप के देखते हैं।

राखी सावंत –

राखी सावंत बॉलीवुड की सबसे विवादित अभिनेत्री हैं। वह दिखने में बहुत खूबसूरत है, लेकिन केवल मेकअप के कारण। राखी सावंत मेकअप के कारण बहुत खूबसूरत दिखती हैं, लेकिन जब आप उन्हें बिना मेकअप के देखेंगे, तो आप शायद अंदर तक हिल जाएंगे। बिना मेकअप के राखी सावंत बेहद बदसूरत लग रही हैं। उसकी कई बार सर्जरी हो चुकी है और तब से वह बहुत गरीब दिखने लगी है। राखी सावंत बिना मेकअप के बहुत बदसूरत दिखती हैं और उनका कॉम्प्लेक्शन डार्क दिखता है। राखी सावंत का रंग उतना आकर्षक नहीं है जितना उन्होंने मेकअप के साथ बनाया और इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर पोस्ट की। राखी सावंत की फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है और वह अपने बयानों के कारण सुर्खियां बटोरती हैं। बिना मेकअप के राखी सावंत इतनी आकर्षक नहीं लग रही हैं। राखी जल्द ही एक फिल्म में नजर आएंगी।

काजोल देवगन –

काजोल अपने समय की एक हिट अभिनेत्री रही हैं और प्रशंसकों से उन्हें बहुत प्यार मिला है। काजोल अभी भी कई लोगों की पसंदीदा हैं, लेकिन जब वह अपनी उपस्थिति के बारे में बात करती है, तो वह अंधेरा होता है। काजोल अपने चेहरे को मेकअप से खूबसूरत बनाती हैं लेकिन असल जिंदगी में वह उतनी खूबसूरत नहीं हैं, जितना आप सभी मानते हैं। काजोल अपने चेहरे पर बहुत सारा मेकअप लगाने के बाद मीडिया में आती हैं, जबकि वास्तव में वह बहुत बदसूरत दिखती हैं। यदि आप काजोल को बिना मेकअप के देखती हैं, तो आप आश्चर्यचकित हो सकती हैं क्योंकि वह खुद को दिखाने के तरीके को नहीं देखती है। काजोल को आखिरी बार फिल्म ‘तानाजी: द अनसंग वॉरियर’ में देखा गया था।

Leave a Comment