आर्डर करके दुल्हन मँगवाओ अपने लिए! हाँ जी, इन 5 देशों में जायज़ है ये और होता भी है!

इ-कॉमर्स के ज़रिये जूते, कपड़े, मोबाइल फ़ोन, टीवी वगैरह तो हम सब ने ले लिए लेकिन अब टेक्नोलॉजी किसी और ही जगह पहुँच चुकी है! अब इ-कॉमर्स से मिलेंगी दुल्हनें! जी हाँ, आर्डर कीजिये और पा लीजिये अपनी पसंद की दुल्हन घर बैठे ही! आईये दिखाऊँ कौन से हैं ऐसे पाँच देश जहाँ ये जायज़ है और जहाँ ऐसा होता भी है:

5) यूक्रेन

सोवियत यूनियन से अलग हुआ ये देश सुन्दर लड़कियों के लिए हमेशा से चर्चा में रहा है! कहा जाता है कि इस देश की लड़कियाँ काफ़ी पढ़ी-लिखी होती हैं, दूसरे देशों की भाषाएँ भी जानती हैं और उन्हें दूसरी लड़कियों के मुक़ाबले अपनी ज़िन्दगी में कुछ हासिल करने का सपना भी रहता है! यूरोप और मिडिल ईस्ट के क़रीब होने की वजह से इनकी डिमांड भी काफ़ी ज़्यादा है और इनके लिए भी पति पाना मुश्किल नहीं है!

ukraine

4) डोमिनिकन रिपब्लिक

इस कैरिबियन देश की महिलाओं के बारे में कहा जाता है कि ये बहुत ही मेहनती होती हैं, खाना अच्छा पकाती हैं, विनम्र और आज्ञाकारी होती हैं! लेकिन हाँ, इस देश में लड़कियों के लिए काम की कमी नहीं है इसलिए इन्हें अपने पैसों से इम्प्रेस करने की कोशिश मत कीजियेगा! प्यार देंगे तो आपकी हो जाएँगी ये!

dominicanrepublic

3) कोलंबिया

इस साउथ अमरीकी देश में महिलाएँ जानी ही जाती हैं अपनी ख़ूबसूरती और सेक्स अपील की वजह से! और वैसे भी कई सालों तक चले ड्रग्स के व्यापार और माफ़िया की लड़ाईयों की वजह से मर्द कम और औरतें ज़्यादा हैं! इन्हें इस बात से भी कोई फ़र्क नहीं पड़ता कि उम्र में कितना फ़र्क है या आदमी किस धर्म का है! बस इनकी भाषा आपको समझ आ जाए तो बात बन जायेगी!

columbia

2) फ़िलीपीन्स

कई सालों तक अमरीकी राज में रहने के कारण ये भले ही देखने में एशियाई लगती हों, बातचीत और हाव-भाव में पश्चिमी सभ्यता की ही लगती हैं! ये ख़ुद कहती हैं कि इन्हें अपने देश के लड़के ज़्यादा पसंद नहीं हैं क्योंकि वो अत्याचार करते हैं और देखने में भी ज़्यादा हैंडसम नहीं होते! ग़रीबी इतनी ज़्यादा है कि सर पर छत मिल जाने के लिए लड़कियाँ किसी विदेशी से शादी करने के लिए जल्दी मान जाती हैं!

phillipines

1) रूस

सुन्दर, समझदार और पढ़ी लिखी! ऐसी हैं रूसी लड़कियाँ जिनकी डिमांड पूरे विश्व में सबसे ज़्यादा है! ना सिर्फ़ ये खाना अच्छा बनाती हैं, ये आप से किसी भी मुद्दे पर बातचीत भी कर सकती हैं! और इनके देश के मर्द बदनाम हैं दारु पीकर अपनी बीवियों को मारने के लिए इसलिए वहाँ की लड़कियाँ दूसरे देशों में भी अपने लिए वर ढूंढने से कतराती नहीं हैं!

russia

Leave a Comment